आदिल ने BMW देने के बाद अब एक्ट्रेस के लिए दुबई में खरीदा घर

एक्ट्रेस राखी सावंत ‘बिग बॉस 15’ में हिस्सा लेने के बाद से ही चर्चा में छाई हुई हैं। लेकिन इन दिनों राखी आदिल खान दुर्रानी को डेट करने को लेकर सुर्खियों में हैं। अक्सर राखी और आदिल साथ में स्पॉट किए जाते हैं और दोनों सीरियस रिलेशनशिप में होने की बात कहते हैं।

तो वहीं अब राखी ने बताया कि आदिल ने उन्हें अपनी फैमिली से मिलाया और दुबई में उनके नाम पर घर भी खरीदा है। लेकिन आदिल के घर वाले उनके इस रिश्ते से बिल्कुल खुश नहीं हैं।

राखी सावंत इन दिनों बॉयफ्रेंड आदिल के साथ दुबई में मस्ती कर रही हैं। ई-टाइम्स को दिए इंटरव्यू में राखी ने बताया, ‘आदिल ने मुझे बीएमडब्ल्यू गिफ्ट की है लेकिन मुझे बस उसका प्यार चाहिए।

उसका प्यार सच्चा है और वह काफी लॉयल है। आदिल मुझसे बहुत प्यार करता है और इसलिए उन्होंने मुझे अपने घरवालों से भी मिलवा दिया है।’ एक्ट्रेस ने आगे कहा, ‘आदिल ने दुबई में मेरे नाम से घर भी ले लिया है और वह रिश्ते को आगे बढ़ाना चाहते हैं।

वह मुझमें थोड़े से चेंज चाहते हैं, जैसे बस मैं कुछ कम ग्लैमरस कपड़े पहनूं, जो पूरी तरह से कवर हो।’ आदिल ने राखी के बारे में कहा, ‘राखी ने मुझे अपने बारे में सबकुछ बताया है और मैं अब जानता हूं कि वो कैसी हैं।’

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker