IPL फाइनल में एंट्री के बाद हार्दिक का बड़ा बयान

दिल्ली: गुजरात टाइटंस के IPL फाइनल में पहुंचने के बाद टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या ने बड़ा बयान दिया है। पांड्या का कहना है कि उनका नाम बिकता है। हार्दिक पांड्या ने कहा, ‘लोग तो बातें करेंगे ही। यह उनका काम है। मैं कुछ नहीं कर सकता। हार्दिक पंड्या का नाम हमेशा बिकता है और मुझे इससे कोई दिक्कत नहीं है। मैं मुस्कुराकर इसका सामना करता हूं। ’

हार्दिक ने भारत के लिए आखिरी मैच आठ नवंबर, 2021 को दुबई में टी-20 विश्व कप में नामीबिया के खिलाफ खेला था। उसके बाद वे कमर की समस्या से जूझते नजर आए। उन्होंने उसका ऑपरेशन कराया और कुछ दिन मैदान से दूर रहे। IPL मेगा ऑक्शन के दौरान मुंबई इंडियंस ने उन्हें रिलीज कर दिया और गुजरात की टीम ने 15 करोड़ रुपए में खरीदा।

टीम मैनेजेमेंट ने उन्हें कप्तान भी बनाया। कप्तानी दिए जाने पर भी सवाल उठे, लेकिन अपने ‘मेंटर’ एम एस धोनी की तरह पंड्या ने आलोचकों को प्रदर्शन से जवाब दिया। IPL के इस सीजन में अपनी टीम गुजरात को फाइनल में पहुंचाने के बाद हार्दिक को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाली टी-20 सीरीज के लिए टीम इंडिया में भी जगह मिल गई है। उन्होंने कहा, ‘माही भाई ने मेरे जीवन में बड़ी भूमिका निभाई है। वह मेरे लिए भाई, दोस्त और परिवार की तरह हैं। मैने उनसे काफी अच्छी बातें सीखीं। व्यक्तिगत रूप से मजबूत रहकर ही मैं इन सब चीजों का सामना कर सका।’ IPLके इस सीजन में पंड्या ने 45 से अधिक की औसत से 453 रन बनाए हैं और उनका स्ट्राइक रेट 132.84 का रहा है। उन्होंने 7.73 की इकॉनोमी से 5 विकेट भी लिए हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker