सलमान खान को बेटा मानती थीं रीमा लागू

बॉलीवुड इंडस्ट्री की शानदार कलाकार रीमा लागू (Reema Lagoo) आज भले ही हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन फिल्मों के जरिए वह अपने होने का एहसास कराती रहती हैं। तमाम सुपरहिट फिल्मों में मां का रोल निभाकर रीमा लागू ने लोगों के दिलो में खास जगह बना ली है।

90 के दशक में रीमा लागू ने लगभग हर एक हीरो की मां का रोल अदा किया। आज 18 मई को रीमा लागू की पुण्यतिथि (Reema Lagoo Death Anniversary) है।

आज के दिन ही दुनिया को अलविदा कहकर बॉलीवुड की इस मशहूर मां ने हर किसी की आंखें नम कर दी थी। वैसे तो हर एक को-स्टार के साथ रीमा लागू के अच्छे संबंध थे, लेकिन सलमान खान (Salman Khan) को वह असल जिंदगी में भी अपना बेटा मान चुकी थी।

सलमान की ओर से भी अपनी ऑनस्क्रीन मां के प्रति प्यार और लगाव कई मौकों पर दिखा। खैर उन्हें रीमा लागू के अंतिम दर्शन नसीब नहीं हुए। 

रीमा लागू के निधन पर सलमान खान काफी टूट गए थे। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी ऑनस्क्रीन मां को याद करते हुए श्रद्धांजलि दी थी। अपनी ऑनस्क्रीन मां के अंतिम दर्शन ना कर पाने का गम शायद सलमान खान को आज भी होगा।

दरअसल उस समय सलमान खान अबू धाबी में अपनी फिल्म टाइगर जिंदा है की शूटिंग कर रहे थे। रीमा लागू के निधन के बाद सलमान खान के साथ उनके कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाए हुए थे। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker