इंडिया 8 लिमिटेड ओवर के मैच खेलने के लिए इंग्लैंड से सीधे वेस्टइंडीज जाएगी

दिल्ली: भारतीय टीम साउथ अफ्रीका के साथ घरेलू सीरीज के बाद जून में इंग्लैंड जाएगी और वहां से जुलाई के दूसरे हफ्ते में सीधे वेस्टइंडीज के लिए रवाना होगी। जहां पर रोहित की अगुआई वाली टीम इंडिया को 8 लिमिटेड ओवर के मैच खेलने हैं। क्रिकेट की वेबसाइट क्रिकबज के मुताबिक भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) और वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड (CWI) के बीच इसको लेकर प्लान तैयार कर लिया गया है। प्रस्तावित पांच टी-20 मैचों के आखिरी दो 2 मैच अमेरिका में खेलना है। अमेरिकी क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड से सहमति मिलने के बाद ही BCCI और CWI जल्द ही इसकी आधिकारिक घोषणा करेंगे।

अक्टूबर में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया का बिजी शेड्यूल है। 29 मई को IPLफाइनल खत्म होने के बाद साउथ अफ्रीका की टीम भारत दौरे पर आएगी। उसके बाद टीम को मध्य जून में इंग्लैंड जाना है। उससे पहले टीम इंडिया आयरलैंड जाएगी, फिर इंग्लैंड दौरे के बाद वेस्टइंडीज दौरे पर जाएगी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक टीम इंडिया का इंग्लैंड दौरा 17 जुलाई को समाप्त होगा, जबकि वेस्टइंडीज दौरा 22 जुलाई को शुरू हो जाएगा। एशिया कप 2022 से पहले टीम इंडिया ये आखिरी दौरा होगा। कैरेबियाई दौरे पर टीम इंडिया को तीन वनडे और पांच टी-20 इंटरनेशनल मैच खेलने हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker