इस बोल्ड एक्ट्रेस ने चार साल में की थीं 200 से ज्यादा फिल्में

गुजरे दौर की कई अभिनेत्रियां मशहूर हुई हैं। कुछ ने अपने दम पर फिल्मों को हिट कराया तो कुछ की खूबसूरती और बोल्डनेस की चर्चा रही। आज हम जिस अदाकारा की बात करने जा रहे हैं, उन्हें फिल्मों को हिट कराने की मशीन भी कहा जाता था। उनकी फिल्में और सभी आइटम सॉन्ग हिट होते थे।

सिर्फ फिल्मों में ही नहीं ये हीरोइन अपनी खूबसूरती और बोल्डनेस को लेकर भी सुर्खियों में रहती थी। हम जिस अदाकारा की तारीफों की कसीदे पढ़ रहे हैं, वो एक्ट्रेस सिल्क स्मिता के नाम से मशहूर थीं। इनका असली नाम विजयलक्ष्मी था, जिसे फिल्मों में आने के बाद बदलकर सिल्क स्मिता कर दिया गया था।

अगर आपने इनका नाम नहीं सुना है तो बता दें फिल्म ‘डर्टी पिक्चर’ में विद्या बालन ने इनका किरदार निभाया था। इसके अलावा भी इन पर फिल्में बन चुकी हैं। तो चलिए आज आपको सिल्क स्मिता के बारे में कुछ दिलचस्प बातें बताते हैं। सिल्क स्मिता का एक्ट्रेस बनने का सपना था लेकिन सपने को पूरा करने के लिए उन्होंने मेहनत करने की ठानी।

चेन्नई आकर उन्होंने एक एक्ट्रेस के घर पर नौकरानी का काम शुरू किया। उस घर में काम करते हुए एक्ट्रेस की मुलाकात बड़े निर्माताओं से होने लगी थी। फिर उन्होंने ऑडिशन देना शुरू किया। सिल्क की बोल्डनेस और अदाओं ने उन्हें काम दिला दिया। उन्हें पहले आइटम सॉन्ग करने को मिला और फिर लगातार फिल्में मिलने लगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker