प्रियंका चोपड़ा ने स्विमसूट में शेयर की अपनी फोटोज

प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी ग्लैमरस और हॉट फोटोज शेयर करती हैं। प्रियंका अपने काम से ब्रेक लेकर थोड़ा रिलैक्स टाइम एंजॉय कर रही हैं।

अब प्रियंका ने पूल से अपनी फोटोज शेयर की हैं जिसमें वह स्विम सूट पहने नजर आ रही हैं। फोटोज में प्रियंका का अलग अंदाज भी दिख रहा है। एक फोटो में प्रियंका स्विम सूट पहने पोज दे रही हैं तो वहीं दूसरी फोटो में वह हंस रही हैं।

इसके जरिए प्रियंका ने बताया कि इंस्टाग्राम के लिए कैसे पोज होते हैं और रिएलिटी में कैसे होते हैं। प्रियंका की इन फोटोज पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी खूब रिएक्ट कर रहे हैं। वहीं निक जोनस तो प्रियंका के इस अंदाज के दीवाने हो गए हैं। उन्होंने फायर इमोजी के साथ कमेंट किया है। 

इससे पहले भी प्रियंका ने पूल से अपनी कुछ फोटोज और वीडियोज शेयर किए थे। वीडियोज में आप देखेंगे कि प्रियंका पूल में एंजॉय करते हुए कुछ बॉलीवुड सॉन्ग्स सुन रही होती हैं। फैंस को देसी गर्ल की ये बात खूब पसंद आई कि कैसे विदेश में भी प्रियंका अपना देसी अवतार नहीं भूलती हैं।

प्रियंका के बारे में बता दें कि वह हॉलीवुड प्रोजेक्ट इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी में नजर आएंगी। इसके अलावा वह अमेजॉन की थ्रिलर सीरीज सिटाडेल और एंडिग थिंग्स में भी नजर आने वाली हैं। वहीं बॉलीवुड में वह फरहान अख्तर की फिल्म जी ले जरा में दिखेंगी जिसमें वह कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker