पूर्व PAK स्पिनर कनेरिया का अफरीदी पर आरोप , फिक्सिंग में फंसाया

दिल्ली: पाकिस्तान के पूर्व स्पिनर दानिश कनेरिया ने शाहिद अफरीदी पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाते हुए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड से आजीवन प्रतिबंध हटाने का अनुरोध किया है। दानिश कनेरिया पर साल 2013 में स्पॉट फिक्सिंग के आरोप लगे थे, जिसमें वह दोषी पाए गए। दानिश कनेरिया ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया है कि पाकिस्तान के कप्तान रहे अफरीदी ने उनके खिलाफ हिंदू होने के कारण साजिश रची थी।

गौरतलब है कि बीते साल शोएब अख्तर ने चौंकाने वाला खुलासा किया था कि हिंदू होने की वजह से पाकिस्तान टीम ने दानिश कनेरिया के साथ अन्याय किया था। कनेरिया ने IANS से बातचीत में कहा, शोएब अख्तर सार्वजनिक रूप से मेरी समस्या के बारे में बात करने वाले पहले व्यक्ति थे। शोएब ने अपने बयान में कहा था कि हिंदू होने के कारण दानिश के साथ टीम में बुरा बर्ताव हुआ।

आगे दानिश कहते हैं कि बाद में कई अधिकारियों द्वारा उन पर दबाव डालने के बाद शोएब ने मेरे साथ हुए भेदभाव पर बात करना बंद कर दिया। लेकिन हां, यह मेरे साथ हुआ। मुझे शाहिद अफरीदी ने हमेशा नीचा दिखाया। हम एक ही टीम के लिए एक साथ खेलते थे, जहां वह अक्सर मुझे बेंच पर बैठाते थे और वनडे टूर्नामेंट नहीं खेलने देते थे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker