इरफान खान को याद कर भावुक हुए बेटे बाबिल

इरफान खान को इस दुनिया को अलविदा किए 2 साल हो गए हैं। इरफान बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर्स में से एक थे। उन्होंने अपनी परफॉर्मेंसेस से हमेशा दर्शकों का दिल जीता है। इरफान का निधन कैंसर की वजह से हुआ था। इरफान को हमें छोड़े हुए भले ही 2 साल हो गए हैं, लेकिन उनकी यादें और उनकी शानदार परफॉर्मेंसेस आज भी हमारे दिल में बसी हुई है।

आज इरफान की डेथ एनिवर्सरी पर उनके बेटे बाबिल ने उन्हें याद करते हुए स्पेशल पोस्ट शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने कुछ लाइन्स भी लिखी हैं। बाबिल ने दरअसल, इरफान की एक फोटो शेयर की है जिसमें वह पत्नी सुतापा के साथ नजर आ रहे हैं। दोनों कुछ लोगों के साथ बोट में बैठे हुए हैं।

फोटो शेयर कर बाबिल ने लिखा, ‘डियर बाबा…मैं वो परफ्यूम याद रखने की कोशिश करता हूं जो आप लगाते थे जब हम नॉर्थ में ट्वैल करते थे और नॉर्वे में डांस देखते थे। मुझे आपकी खुश्बू की याद है।

मुझे याद है जो सेंसेशन मुझे होता था जब आप मेरी किस्मत बताने के लिए मेरी हथेलियों को फैलाते थे, लेकिन फिर आप मेरी नोस्ट्रिल को पिंच करते थे वो काफी डरा देता था। मैं मूव ऑन करने के लिए तैयार नहीं हूं और ना ही कभी हो पाऊंगा।’

बाबिल ने आगे कुछ लाइन्स लिखी हैं, ‘आप और मैं एक और कॉस्मिक(ब्रह्मांडीय) हैं। सब है, लेकिन नहीं है, मैं होश में था फिर भी भूल गया। आप मेरी सोच में अब भी सांस लेते हैं, हमारे पागलपन के संस्थान में। जो मैं लड़ा मुझे याद आता है, मौन की आपकी खोज। आपके बाबिल द्वारा लिखा गया।’

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker