माहिरा शर्मा ने इशारों-इशारों में मारा उर्फी जावेद को ताना?

सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस (Bigg Boss) का हिस्सा बनने के बाद माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) लगातार काम में ही व्यस्त रही हैं। माहिरा शर्मा को उनके को-कंटेस्टेंट रहे पारस छाहड़ा के साथ कई म्यूजिक वीडियो में देखा गया।

काम के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर माहिरा शर्मा बिग बॉस के बाद से ही काफी रिजर्व नजर आईं। हाल ही में एक वायरल वीडियो के चलते उनका नाम फिर से सुर्खियों में छाया हुआ था। दरअसल इस वीडियो में माहिरा शर्मा से उनके बढ़े हुए वजन को लेकर सवाल कर लिया गया था।

यह सवाल सुनते ही माहिरा शर्मा ने बीच में ही सब कुछ छोड़-छाड़कर चली गईं। इस वाकये के बाद अब माहिरा शर्मा ने सोशल मीडिया पर अपनी नई तस्वीरों को पोस्ट किया है।

तस्वीरों के साथ-साथ माहिरा शर्मा का कैप्शन लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। माहिरा शर्मा ने सोशल मीडिया पर अपनी दो नई तस्वीरों को शेयर किया है।

इनमें वह ऑरेंज कलर की शॉर्ट फ्लोरल प्रिंट वाली ड्रेस में नजर आ रही हैं। इस ड्रेस के साथ उन्होंने एक लेदर जैकेट पहनी हुई है।

इन दोनों तस्वीरों को शेयर करते हुए माहिरा शर्मा ने कैप्शन में लिखा है, ‘मैं कपड़े डिजाइन नहीं करती हूं…मैं सपने डिजाइन करती हूं।’

अब इस कैप्शन को देखने के बाद कुछ लोग मस्ती भरे अंदाज में यह भी कह रहे हैं कि कहीं माहिरा ने इशारों-इशारों में उर्फी जावेद को तो ताना नहीं मारा है?

बता दें कि बिग बॉस ओटीटी में नजर आ चुकी उर्फी जावेद (Urfi Javed) खुद के डिजाइन किए हुए कपड़ों के चलते लोगों का ध्यान बार-बार अपनी ओर खींचने की कोशिश करती हैं। फिलहाल तो माहिरा शर्मा ने यह कैप्शन क्या सोचकर लिखा है, यह तो उनसे बेहतर कोई नहीं जानेगा।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker