नए PAK प्रधानमंत्री ने इमरान पर लगाया 14 करोड़ रुपए के सरकारी गिफ्ट्स बेचने के आरोप

दिल्ली: पाकिस्तान के नए प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने इमरान खान को असली चोर बताया है। शहबाज के मुताबिक इमरान खान ने पाकिस्तान के सरकारी खजाने में जमा 14 करोड़ रुपए (पाकिस्तानी करेंसी) के गिफ्ट्स दुबई में बेचे हैं और सरकार के पास इसके सबूत मौजूद हैं।

शहबाज का यह दावा चौंकाने वाला बिल्कुल नहीं है। इसकी वजह यह है कि पिछले साल अक्टूबर में पहली बार पाकिस्तानी मीडिया की कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि सरकारी खजाने (तोशाखाना) के कुछ बेशकीमती सामान बेचे गए हैं। वैसे, रोचक बात यह है कि इमरान ने कभी शहबाज शरीफ से हाथ नहीं मिलाया, क्योंकि उनकी नजर में शरीफ परिवार चोर, डाकू और लुटेरा है। अब खान की कुर्सी गई तो उनके कारनामे सामने आने लगे हैं।

‘जियो न्यूज’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक गुरुवार को शहबाज इस्लामाबाद में एक रोजा इफ्तार पार्टी में शामिल हुए। यहां कुछ पत्रकार भी मौजूद थे। बातों-बातों में किसी जर्नलिस्ट ने शहबाज से सरकारी खजाने में गड़बड़ी की खबरों पर सवाल पूछ लिया। इस पर नए वजीर-ए-आजम शहबाज ने कहा- इमरान खान ने 14 करोड़ रुपए के गिफ्ट्स दुबई में बेचे हैं। सरकार के पास सबूत मौजूद हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक शहबाज ने उस जर्नलिस्ट को ये भी बताया कि बेचे गए गिफ्ट्स में डायमंड ज्वेलरी, ब्रेसलेट्स और बेशकीमत रिस्ट वॉच शामिल हैं। शहबाज ने माना कि एक बार उन्हें भी एक कीमती रिस्ट वॉच बतौर गिफ्ट मिली थी, लेकिन उन्होंने इसे सरकारी खजाने में जमा करा दिया था। शहबाज ने कहा- मुझे कुछ छिपाने की जरूरत नहीं है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker