मोहेना कुमारी ने दिया ‘बेबी बॉय’ को जन्म

टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की एक्ट्रेस मोहेना कुमारी सिंह और सुयश रावत की जिंदगी में एक नन्हा मेहमान आया है। खबर है कि मोहेना कुमारी ने बेटे को जन्म दिया है और बहुत जल्द दोनों इस बारे में आधिकारिक घोषणा करेंगे।

मोहेना पिछले काफी वक्त से अपनी प्रेग्नेंसी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रही थीं और फैंस को भी लंबे वक्त से इस गुड न्यूज का इंतजार था। अब आखिरकार मोहेना और सुयश माता-पिता बन गए हैं।

कुछ दिनों पहले ही मोहेना ने इंस्टाग्राम पर लाइव आकर बताया था कि कैसे उनके फॉलोअर्स ने वर्चुअल सरप्राइज बेबी शॉवर ऑर्गनाइज किया था जिससे उन्हें बहुत ज्यादा खुशी मिली

। मोहिना ने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘वर्चुअल बेबी शावर…  इस प्यारे से सरप्राइज के लिए सभी का धन्यवाद। वर्चुअल गोद भराई बहुत प्यारी थी। सभी को ढेर सारा प्यार।’

मोहिना के पति सुयश और उनके दोस्त अमेय मेहता ने भी परिवार के सदस्यों के साथ उनके लिए एक गोद भराई ऑर्गनाइज की थी। इस कार्यक्रम में उन्होंने अपने परिवार के साथ बहुत खूबसूरत वक्त बिताया। मोहेना ने लिखा, ‘सबसे कमाल की गोद भराई के लिए सभी का शुक्रिया।

‘ मोहेना ने लिखा कि वह इस दिन को कभी भी भूल नहीं पाएंगी। मोहेना मध्य प्रदेश के रीवा के शाही परिवार से संबंध रखती हैं। उन्होंने 14 अक्टूबर, 2019 को राजनेता और व्यवसायी सुयश रावत से शादी की। वह इस समय मुंबई में रह रही हैं। जहां तक बात उनके मां बनने की हैं, तो इस बारे में वह जल्द ही एक सोशल मीडिया पोस्ट करके फैंस को सूचित कर सकती हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker