हार्दिक पटेल को आम आदमी पार्टी में शामिल होने का न्योता

दिल्लीः गुजरात में कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल की टिप्पणी को लेकर अटकलों का बाज़ार गर्म है. हालाँकि हार्दिक पटेल ने इस पर स्पष्टीकरण दिया है. अब गुजरात चुनाव में पूरी तैयारी के साथ उतरने का दावा कर रही आम आदमी पार्टी ने हार्दिक पटेल को पार्टी में शामिल होने का न्योता दिया है.

आम आदमी पार्टी के गुजरात प्रमुख गोपाल इटालिया ने पत्रकारों के साथ बातचीत में कहा कि अगर हार्दिक पटेल को कांग्रेस पसंद नहीं है, तो उन्हें आप जैसी समान विचारधारा वाली पार्टी में शामिल होना चाहिए. उन्होंने कहा- कांग्रेस से शिकायत करने और अपना समय बर्बाद करने की बजाए उन्होंने यहाँ योगदान देना चाहिए. कांग्रेस जैसी पार्टी में उनके जैसे समर्पित लोगों की जगह नहीं है.

लाँकि हार्दिक पटेल ने पार्टी छोड़ने की अटकलों को ख़ारिज करते हुए कहा है कि उन्होंने आज तक पार्टी को श्रेष्ठ देने का काम किया है और वे आगे भी यही करने वाले हैं. दरअसल पिछले दिनों कार्यकारी अध्यक्ष पद पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा था कि उनकी स्थिति पार्टी में उस नए दूल्हे जैसी है, जिसकी नसबंदी करा दी गई हो.

समाचार एजेंसी पीटीआई से बातचीत में उन्होंने कहा था- मुझे इतना प्रताड़ित किया जा रहा है कि मुझे इसके बारे में बुरा लगता है. गुजरात कांग्रेस के नेता चाहते हैं कि मैं पार्टी छोड़ दूँ. मुझे इसका अधिक दुख है कि मैंने राहुल गांधी को कई बार इस स्थिति के बारे में बताया है, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई है. हालाँकि अपने ताज़ा ट्वीट में उन्होंने अटकलबाज़ियों पर इशारों-इशारों में टिप्पणी की है. हार्दिक पटेल ने ट्विटर पर लिखा है- अफवाह थी की मेरी तबियत ख़राब हैं, लोगो ने पूछ पूछ के बीमार कर दिया.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker