सलमान खान के पनवेल वाले फार्महाउस पर होगी शूटिंग

सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ किसी न किसी वजह से लगातार डिले होती रही है और अब क्योंकि ये प्रोजेक्ट प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला के साथ से छूटकर सलमान खान फिल्म्स के हाथ में आ गया है तो चीजें लगातार बेहतर होती जा रही हैं।

फिल्म सिटी में बनाया गया सेट वहां से हटा दिया गया है और अब एक ताजा रिपोर्ट के मुताबिक मेकर्स इसे सलमान खान के फार्महाउस के पास पनवेल में कहीं लगा सकते हैं।

कयास ये भी लगाए जा रहे हैं कि साजिद और सलमान खान का यूं राहें अलग करना दोनों के रिश्तों में खटास ला सकता है लेकिन जो लोग साजिद और सलमान को जानते हैं उनके मुताबित दोनों के मन में कुछ भी गलत नहीं है।

साजिद जहां उनके कई प्रोजेक्ट फेल होने के चलते इसे थोड़ा डिले करना चाहते थे और इसीलिए सलमान खान के KEKD को टेकओवर करने का ऑफर उन्होंने तुरंत मान लिया।

सलमान खान की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म ‘टाइगर-3’ में काम करते दिखाई पड़ेंगे। फिल्म को लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं।

इस फिल्म में सलमान खान और कटरीना कैफ की जोड़ी फैंस को एक बार फिर से पर्दे पर दिखाई पड़ेगी। फिल्म की कहानी को लेकर ऐसी भी खबरें हैं कि मेकर्स ‘पठान’ और ‘टाइगर’ यूनिवर्स को मर्ज करने जा रहे हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker