शराब बंदी पर शिवराज के इशारों-इशारों पर इनकार से उमा बैकफुट पर आईं

दिल्ली: मध्य प्रदेश में शराब बंदी को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इशारों ही इशारों में साफतौर पर इनकार कर दिया है तो इसका अभियान चलाने का ऐलान करने वाली पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता उमा भारती बैकफुट पर आ गई हैं। उन्होंने शिवराज सिंह चौहान को 1984 से लेकर अब तक के संबंधों का स्मरण कराते हुए अब शिवराज के मीडिया के माध्यम से बातें करने का तंज कसा है और कहा कि अगर शराब की बिक्री को लेकर कुछ प्रयासों के सुझाव ट्वीट कर सरकार को दिए हैं।

कई महीनों से पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती शराब बंदी को लेकर अभियान चलाने के लिए तैयारी कर रही थीं लेकिन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उनका नाम लिए बिना इससे इनकार कर दिया है। चौहान के अप्रत्यक्ष रूप से मिले इस जवाब के बाद उमा भारती ने एक बाद एक लगातार दर्जनभर ट्वीट करके अपनी बात रखी है। इसमें उनके बैकफुट पर आने के संकेत दिखाई दिए हैं। उन्होंने अब सरकार को शराब की बिक्री के लिए कुछ सुझाव दिए हैं जिनमें से कुछ शराब नीति में शामिल भी हैं।

भारती ने चौहान को उनके साथ 1984 से लेकर अब तक के संबंधों की याद दिलाई है। मैं कहीं भी जाती थी तो शिवराज मुझसे मिलने आते थे और फोन पर बात करते थे। शराब बंदी पर उनसे हुई दो बार की मुलाकात भी याद दिलाई। मगर भारती के ट्वीट में इस बात के संकेत दिखाई देते हैं कि वे दुखी हैं कि शिवराज सिंह चौहान ने उनसे बात नहीं की और शराब बंदी पर उन्होंने बात कह दी। भारती को यह भी दुख है कि वे मीडिया के माध्यम से बात कर रहे हैं। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker