प्रेग्नेंसी में भी फिटनेस का पूरा ध्यान रखती हैं ये एक्ट्रेसेस

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के लिए फिटनेस काफी महत्वूर्ण होता है। वह खुद को फिट रखने के लिए काफी मेहनत करती हैं। कभी योगा करती हैं, कभी जिम में वर्कआउट तो कभी पिलाटे।

इतना ही नहीं कई एक्ट्रेसेस तो प्रेग्नेंसी के दौरान भी एक्सरसाइज और योगा करती हैं। वह अपनी एक्सरसाइज की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

इसके अलावा वे बाकी प्रेग्नेंट महिलाओं को भी इसके लिए मोटिवेट करती हैं। अब हाल ही में अपना प्रेग्ननेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस देबीना बनर्जी ने भी एक्सरसाइज करते हुए फोटो शेयर की। ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

देबीना ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की है जिसमें वह हेडस्टैंड एक्सरसाइज कर रही हैं। इस दौरान उनके पति गुरमीत चौधरी भी उनके साथ थे जो उनका पूरा ध्यान रख रहे थे।

फोटो शेयर कर देबीना ने लिखा, जब लाइफ अपसाइड-डाउन होती है तो आप अपना व्यू एडजस्ट कर लो। आपको बता दूं कि मैंने प्रेग्नेंट से पहले भी खूब प्रैक्टिस की है तो इसलिए मैं ये कर पा रही हूं।

अगर आपको इसकी आदत नहीं और इसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं तो मत करें। यहां मेरे स्ट्रॉन्ग पार्टनर जो मुझपर पूरा फोकस कर रहे हैं और अलर्ट हैं। 

करीना कपूर खान, तैमूर के जन्म के दौरान सोशल मीडिया पर नहीं थीं इसलिए तब उनके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिलती थी।

लेकिन दूसरे बेटे जेह की प्रेग्नेंसी के दौरान करीना एक्सरसाइज करते हुए फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती थीं।किश्वर मर्चेंट फिलहाल बेटे के साथ अपनी लाइफ की नई जर्नी को एंजॉय कर रही हैं।

किश्वर भी प्रेग्नेंसी के दौरान योगा करती थीं और इसकी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती थीं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker