जाह्नवी कपूर ने लैक्मे फैशन वीक में पहनी शाइनिंग मिनी ड्रेस

मिनी लेंथ हेम, प्लंजिंग वी नेकलाइन, सिंच्ड कमर, साइड में थाई स्लिट, फुल स्लीव्स और फुल बैक कट-आउट।

एक्ट्रेस जान्हवी कपूर अपने लुक्स के कारण चर्चा में रहती हैं। उनके लुक्स हमेशा ग्लैमरस और क्लासी होते हैं। हाल ही में लैक्मे फैशन वीक 2022 के तीसरे दिन वह मनीष मल्होत्रा ​​के शो में पहुंची।

 जान्हवी ने फैशन इवेंट में डिजाइनर के लेटेस्ट कलेक्शन से एक मिनी ड्रेस को पहना था। जिसमें वह काफी ज्यादा हॉट नजर आईं। इस लुक की हर कोई तारीफ कर रहा है।

एक्ट्रेस का ये लुक डिनर डेट के लिए परफेक्ट है, ऐसे में आप भी इस लुक को फॉलो कर सकते हैं। मनीष मल्होत्रा ​​ने फैशन वीक में ही अपने लेटेस्ट कलेक्शन, डिफ्यूज को लॉन्च किया था।

ऐसे में जान्हवी कपूर ने उसी लाइन के ड्रेस को कैरी कर शो में पहुंची थी। जिसके बाद एक्ट्रेस ने अपनी हॉट तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया। फिर क्या था हर कोई उनके लुक की तारीफ करने लगा।

  जाह्नवी की स्टेटमेंट मेकिंग ड्रेस में पिंक, रेड, ब्लैक और ग्रे शेड्स जैसे कई रंगों में शाइनिंग सेक्विन एम्बेलिशमेंट हैं। मिनी लेंथ हेम, प्लंजिंग वी नेकलाइन, सिंच्ड कमर, साइड में थाई स्लिट, फुल स्लीव्स और फुल बैक कट-आउट।

इस ड्रेस को उन्होंने कम से कम एक्सेसरीज के साथ पेयर किया था, जो उसके ड्रेस के लिए अच्छा था। स्टार ने इस ड्रेस के साथ राउंड शेप के झुमके, एक पन्ना पत्थर वाली सोने की अंगूठी और इसके साथ प्यारी सी हील्स को कैरी किया था।

जाह्नवी ने अपने लुक को सेंटर-पार्टेड ब्रेडेड बन, विंग्ड आईलाइनर, लैशेज पर मस्कारा, ग्लॉसी लिप शेड और शार्प कॉन्टूरिंग के साथ पूरा किया।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker