RRR : पहले ही दिन 200 करोड़ पार

एस.एस. राजामौली के निर्देशन में बनी मल्टीस्टारर फिल्म ‘RRR’ इस शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है। ‘बाहुबली’ और ‘बाहुबली-2’ जैसी ऐतिहासिक फिल्में बना चुके राजामौली की इस फिल्म पर सभी की नजरें बनी हुई हैं।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इसे 5 में से 4 स्टार देते हुए फिल्म को ‘टैरिफिक’ बता दिया है और अब सभी की नजरें बनी हुई हैं फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर।

एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के हिंदी वर्जन का पहले दिन का नेट कलेक्शन 17 से 18 करोड़ के आसपास रहेगा। वहीं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करके बताया कि तेलुगू राज्यों से ही फिल्म पहले दिन में 100 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लेगी।

तरण आदर्श ने अपने एक ट्वीट में इस फिल्म को सुनामी बताया है। तरण आदर्श ने बताया कि फिल्म ने नॉर्थ अमेरिका से ही 24 करोड़ 46 लाख रुपये का बिजनेस कर लिया है और लंदन से फिल्म ने 2 करोड़ 40 लाख रुपये कमा लिए हैं।

फिल्म के सभी वर्जन्स की बात करें तो आंध्रा बॉक्स ऑफिस डॉट कॉम का अनुमान है कि फिल्म का पहले दिन का टोटल कलेक्शन 200 करोड़ से भी ऊपर चला जाएगा।

एक ट्वीट में आंध्रा बॉक्स ऑफिस ने बताया, ‘#RRRMovie ‘बाहुबली’ के बाद दूसरी फिल्म बनेगी जो पहले ही दिन 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी।

ज्यादा उम्मीद इस बात की है कि ये बाहुबली-2 का आंकड़ा पार कर लेगी। ओवरसीज नंबर्स इस रिकॉर्ड को और बड़ा कर देंगे।

‘फिल्म के सभी वर्जन्स की बात करें तो आंध्रा बॉक्स ऑफिस डॉट कॉम का अनुमान है कि फिल्म का पहले दिन का टोटल कलेक्शन 200 करोड़ से भी ऊपर चला जाएगा।

एक ट्वीट में आंध्रा बॉक्स ऑफिस ने बताया, ‘#RRRMovie ‘बाहुबली’ के बाद दूसरी फिल्म बनेगी जो पहले ही दिन 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी।

ज्यादा उम्मीद इस बात की है कि ये बाहुबली-2 का आंकड़ा पार कर लेगी। ओवरसीज नंबर्स इस रिकॉर्ड को और बड़ा कर देंगे।’

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker