मालदीव में मस्ती कर रहीं करीना कपूर खान

याद दिला दें कि इससे पहले करीना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में करीना के साथ ही जेह भी नजर आ रहे थे।

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं। करीना परिवार और दोस्तों के साथ मालदीव में हैं और सोशल मीडिया पर अपने वेकेशन की खूब तस्वीरें शेयर कर रही हैं।

इस बीच करीना के साथ ही करिश्मा कपूर और नताशा पूनावाला की बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जो तेजी से वायरल हो रही हैं। वहीं इन तस्वीरों को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं।

  दरअसल कुछ देर पहले ही करीना कपूर खान की दोस्त नताशा पूनावाला ने कुछ तस्वीरें और वीडियोज इंस्टाग्राम पर शेयर किए। इन पोस्ट्स में नताशा के साथ ही करीना और करिश्मा नजर आ रही हैं।

फोटोज में करीना कपूर खान ने येलो मोनोकोनी पहनी हुई है और काफी स्टाइलिश दिख रही हैं। करीना के बोल्ड अवतार को फैन्स पसंद कर रहे हैं। वहीं करिश्मा भी मोनोकोनी में कहर ढा रही हैं, जबकि नताशा ने बिकिनी में जलवा बिखेरा है। 

याद दिला दें कि इससे पहले करीना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में करीना के साथ ही जेह भी नजर आ रहे थे।

करीना फोटो में जहां ब्लैक मोनोकोनी पहने दिख रही थीं तो वहीं पास में बैठे जेह समु्द्र किनारे रेत से खेल रहे थे। करीना कपूर खान ब्लैक स्विमसूट के साथ बालों का बन बनाया था और काफी स्टाइलिश लग रही थीं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए करीना ने लिखा था, ‘जहां से मैं जुड़ी हुई हूं वही पर वापसी’।

याद दिला दें कि 14 मार्च को करीना कपूर अपने परिवार के साथ वेकेशन पर निकली थीं। करीना के साथ उनक बहन करिश्मा कपूर और दोनों बच्चे- जेह और तैमूर भी हैं। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker