चुनाव लड़ने को लेकर सीहोर वाले पंडित प्रदीप मिश्रा की बड़ी घोषणा

दिल्लीः मध्य प्रदेश के सीहोर जिले के गोपालपुर वाले मशहूर शिव पुराण कथा वाचक पंडित प्रदीप मिश्रा ने चुनाव लड़ने को लेकर बड़ी घोषणा की है। शिव पुराण की कथा करके पिछले कुछ दिनों में उन्होंने देश ही नहीं बल्कि विदेशों में खासा प्रसिद्धि हासिल की है। पिछले दिनों अपने गृहनगर सीहोर में रूद्राक्ष महोत्सव को लेकर चर्चा में रहे प्रदीप मिश्रा एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। इस बार वो फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर सुर्खियों में आए हैं। शिव महापुराण कथा के दौरान अपने भक्तों को कथा वाचक प्रदीप मिश्रा ने व्यास पीठ से ही आह्वान किया कि, सभी को ये फिल्म देखनी चाहिए। इस दौरान उन्होंने ये भी कहा कि, वो कभी भी चुनाव लड़ने के बारे में नहीं सोचेंगे, पर धर्म का प्रचार करते रहेंगे।

मीडिया से बातचीत के दौरान पंडित मिश्रा से जब सवाल किया गया कि, क्या वो बीजेपी की तरफ से चुनाव लड़ेंगे? इसपर जवाब देते उन्होंने कहा कि, वो आने वाले दिनों में बीजेपी से ही नहीं बल्कि अन्य किसी भी पार्टी की तरफ से कभी भी चुनाव नहीं लड़ेंगे, लेकिन वह धर्म का प्रचार हमेशा करते रहेंगे। साथ ही उ्होंने ये भी कहा कि, वो अपनी कथा के माध्यम से सनातन धर्म को जिंदा रखने की कोशिश करते रहेंगे।

बता दें कि, पंडित मिश्रा ने कथा के दौरान ही भक्तों को फिल्म के संदर्भ में बताते हुए कहा कि, फिल्म में दिखाया गया है कि किस तरह से अपनों ने ही अपनों को दगा दी है और इस नाते फिल्म देखकर ये अनुमान लगाया जा सकता है कि, जब वहां पर उपद्रव मचा तो किसी अन्य व्यक्ति ने किसी तरह की कोई हरकत नहीं कि, बल्कि अपनों ने ही उनके साथ हरकत की। स सच्चाई को समझने के लिए मिल्म देखना चाहिए।

वहीं, पंडित प्रदीप मिश्रा ने फिल्म को मध्य प्रदेश में टेक्स मुक्त करने पर मध्य प्रदेश सरकार को धन्यवाद भी दिया। हालांकि, उन्होंने ये भी कहा कि, अबतक उन्होंने फ़िल्म देखी नहीं है, सिर्फ उसके बारे में पढ़ा ही है। क्योंकि, वो कभी टॉकीज नहीं जाते। हालांकि, उन्होंने ये भी कहा कि, अगर फिल्म मोबाइल में देखने का मौका मिलेगा तो जरूर देखेंगे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker