मोहाली टेस्ट में दर्शकों को प्रवेश की अनुमति नहीं – बीसीसीआई

दिल्लीः भारत और श्रीलंका के बीच दो टेस्ट मैच की सीरीज का पहला मुकाबला मोहाली में खेला जाना है। यह विराट कोहली के टेस्ट करियर का 100वां मुकाबला होगा। इस मुकाबले से पहले दर्शकों की लिए बुरी खबर आ रही है कि मोहाली टेस्ट के लिए बीसीसीआई ने दर्शकों को प्रवेश की अनुमति नहीं दी है। ऐसे में 4 मार्च से शुरू होने वाला यह मैच बंद दरवाजों के पीछे खेला जाएगा। 

मोहाली और उसके आसपास COVID-19 मामलों के मद्देनजर यह निर्णय लिया गया है, जबकि यह भी ध्यान में रखा गया है कि अधिकांश भारतीय खिलाड़ी दूसरे टेस्ट की समाप्ति के बाद इसी बायोबबल से ही अपनी आईपीएल टीम के साथ जुड़ेंगे।

पंजबा क्रिकेट संघ (पीसीए) के वरिष्ठ कोषाध्यक्ष आरपी सिंगला ने शनिवार को पीटीआई-भाषा से कहा, “हां, टेस्ट मैच के लिए ड्यूटी पर मौजूद लोगों के अलावा, हम बीसीसीआई के निर्देश के अनुसार किसी भी सामान्य दर्शक को अनुमति नहीं दे रहे हैं। अभी भी मोहाली और उसके आसपास ताजा करोनावायरस के ​​मामले सामने आ रहे हैं, इसलिए बेहतर है कि हम सभी सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करें। जाहिर है, प्रशंसक यह मैच नहीं देख पाएंगे। मोहाली में लगभग तीन साल बाद अंतरराष्ट्रीय मैच हो रहा है।”

विराट कोहली के 100वें टेस्ट को यादगार बनाने के लिए पीसीए पूरे स्टेडियम में होर्डिंग लगा रहा है।

सिंगला ने आगे कहा “हम बड़े होर्डिंग लगाएंगे और हमारी पीसीए एपेक्स काउंसिल ने भी विराट को सम्मानित करने का फैसला किया है। हम इसे खेल की शुरुआत में या अंत में बीसीसीआई के निर्देश के आधार पर करेंगे।”

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker