‘कच्चा बादाम’ गाकर सेलेब्रिटी बने भुबन बादायकर

दिल्लीः सोशल मीडिया ऐसी चीज है, कब किसको स्टार बना दे, कुछ नहीं कहा जा सकता है। ऐसा ही कुछ हाल ही में पश्चिम बंगाल के रहने वाले भुबन बादायकर नामक शख्स के साथ हुआ है जिसने ‘कच्चा बादाम’ गाना गाया है। मूंगफली बेचने वाले इस शख्स के गाने ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है। भुबन बादायकर को एक म्यूजिक कंपनी ने लाखों रुपये दिए हैं, वहीं उनको कई ऑफर भी मिल रहे हैं। इसी बीच खुद भुबन बादायकर ने कहा कि अब उन्होंने मूंगफली बेचना बंद कर दिया है।

दरअसल, भुबन बादायकर ने कोलकाता में एक निजी चैनल से बातचीत में बताया कि मैंने अब मूंगफली बेचना बंद कर दिया है और मैं एक कलाकार बनना चाहता हूं, मैं अब एक सेलिब्रिटी बन गया हूं। अगर मैं एक सेलिब्रिटी के रूप में मूंगफली बेचने जाता हूं, तो मुझे अपमान का सामना करना पड़ेगा। मेरे पड़ोसियों ने भी मुझसे कहा कि बाहर मत जाओ, कहीं ऐसा न हो कि कोई मेरा अपहरण कर ले।

इससे पहले भुबन ने कोलकाता में एक नाइट शो भी किया जिसमें उन्होंने गाने भी गाए। इस दौरान उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि मैं आज यहां आप सबके साथ रहकर बहुत खुश हूं। जगमगाती जैकेट पहने भुबन ने अपना वायरल कच्चा बादाम गीत गाया और दर्शकों में जोश भर दिया। उन्होंने लोगों से कहा कि मैं यहां आप लोगों तक पहुंचने में सक्षम हो पाया क्योंकि आप सभी ने मुझ पर इतना प्यार बरसाया है, मेरे पास खुद को व्यक्त करने के लिए शब्द नहीं हैं।

बता दें कि भुबन बादायकर तीन महीने पहले तक मूंगफली बेचकर दस लोगों के परिवार का भरण-पोषण करता था, लेकिन इसी बीच उसका गया गाना वायरल हो गया और लोगों की जुबान पर चढ़ गया। हाल ही में एक म्यूजिक कंपनी ने भुबन को रॉयल्टी के रूप में 1.5 लाख रुपये का चेक दिया था। भुबन ने बंगाल के सबसे लोकप्रिय टेलीविजन रियलिटी शो में से एक पर भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker