कमल नाथ की टिप्पणी पर भाजपा का हमला

उपचुनाव के प्रचार में नेताओं के बोल बिगड़ रहे हैं। पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने इस बार लोकायुक्त संगठन पर हमला बोलकर न केवल शिवराज सरकार बल्कि भाजपा संगठन को ललकारा है।

कमल नाथ के लोकायुक्त को नकली बताने वाले बयान के वायरल होने पर भाजपा पहुंची चुनाव आयोग तो मंत्रियों ने कमल नाथ के बयान को लोकायुक्त द्वारा राज्यपाल को सौंपी गई रिपोर्ट की तिलमिलाहट बताया है। 

पृथ्वीपुर विधानसभा सीट पर चुनाव प्रचार के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने मंच से भ्रष्टाचार को नियंत्रित के लिए बनाई गई संवैधानिक संस्था लोकायुक्त को नकली बताया था।

उनके इस बयान पर शिवराज सरकार के मंत्री और भाजपा ने कड़ी आपत्ति की है। भाजपा ने कमल नाथ के बयान को आचार संहिता का उल्लंघन बताया है और उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा है।

गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कमल नाथ ने जो बयान दिया है वह लोकायुक्त द्वारा अभी हाल ही में राज्यपाल को सौंपी गई वार्षिक विवरणी का नतीजा है और यह बयान उसकी तिलमिलाकर है।

इस विवरणी में कमल नाथ सरकार के खिलाफ ब्योरा दिया गया है जिसमें कई जिलों में एक साल में की कलेक्टर बदल दिए गए थे। लोकायुक्त की रिपोर्ट में ऐसे तथ्य शामिल हैं जिनकी जांच होना है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker