NCB को भी पता है आर्यन खान के खिलाफ कुछ नहीं निकलेगा : राम गोपाल वर्मा

आर्यन खान ड्रग केस में कई सिलेब्स सोशल मीडिया पर अपनी राय रख रहे हैं। अब फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा ने भी इस पर ट्वीट किया है।

उनका कहना है कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन के खिलाफ कुछ निकलकर नहीं आएगा। उन्होंने लिखा है कि शाहरुख के सच्चे फैंस को एनसीबी का धन्यवाद कहना चाहिए। उन्होंने खुद एनसीबी का जयकारा लगाया।

राम गोपाल वर्मा ने लिखा है कि आर्यन अब सुपर स्टार बन जाएंगे। शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग केस में फंसे हैं। एनसीबी ने उन पर कई आरोप लगाए हैं।

आर्यन को आर्थर जेल में रखा गया है। आर्यन खान के सपोर्ट में इंडस्ट्री के कई लोग आ रहे हैं। शाहरुख खान के फैंस भी उनके सपोर्ट में हैं। इस बीच राम गोपाल वर्मा के ट्वीट्स चर्चा में हैं। 

उन्होंने एक ट्वीट में लिखा है, शाहरुख खान ने पिता होने के नाते अपने बेटे को सिर्फ स्टार बनाया लेकिन एनसीबी उसकी जिंदगी वो पहलू दिखाकर जो उनके पिता नियंत्रित नहीं कर रहे, उसे सुपर सेंसिटिव ऐक्टर बना दे रही है।

एनसीबी उसे जमीनी हकीकत दिखा रही है जिससे उसकी परफॉर्मेंस और पर्सनैलिटी उम्दा हो जाएगी।  RGV ने लिखा है, शाहरुख खान के सच्चे और समझदार फैंस को महान एनसीबी का शुक्रिया अदा करना चाहिए कि उन्होंने उनके सुपर स्टार के बेटे को सुपर डुपर स्टार बना दिया।

शाहरुख का सच्चा फैन होने के नाते मैं कहना चाहता हूं, एनसीबी की जय। राम गोपाल वर्मा ने ये भी लिखा है कि सबको और एजेंसी को भी पता है कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन के खिलाफ कुछ नहीं निकलकर नहीं आएगा, ये जानबूझकर देर करने वाली प्रक्रियाएं बंद हो जाएंगी तो वह बाहर आ जाएंगे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker