पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले पूरी तरह फिट हो जाएंगे केन विलियमसन

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के हेड कोच गैरी स्टीड को पूरा भरोसा है कि उनकी टीम के प्रमुख बल्लेबाज केन विलियमसन पाकिस्तान के खिलाफ 26 अक्टूबर को होने वाले टीम के पहले मैच से पूर्व फिट हो जाएंगे।

पिछले सप्ताह आईपीएल मैच के दौरान विलियमसन की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था। विलियमसन सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से आखिरी लीग मैच नहीं खेल पाए थे, लेकिन स्टीड ने कहा कि उनकी चोट चिंताजनक नहीं है।

उन्होंने कहा, ‘केन फिट हैं। उनकी मांसपेशियों में हल्का खिंचाव है, लेकिन अब वे अच्छा महसूस कर रहे हैं। उनकी टीम (सनराइजर्स हैदराबाद) भी आईपीएल 2021 से बाहर हो चुकी थी और मैं पक्के तौर पर नहीं कह सकता कि उनके नहीं खेलने का एक कारण यह भी रहा होगा।’

विलियमसन आईपीएल के बाद न्यूजीलैंड की टीम से जुड़ गए हैं। आईपीएल से जो अन्य खिलाड़ी टीम से जुड़े हैं उनमें जेम्स नीशम और एडम मिल्ने का नाम भी शामिल है।

इनके अलावा कीवी टीम के पूर्व तेज गेंदबाज और आईपीएल में मुंबई इंडियंस के बॉलिंग कोच शेन बांड भी न्यूजीलैंड टीम से जुड़ गए हैं।

यह सुनने में भले ही थोड़ा अजीब लगे, लेकिन कीवी टीम ने बांड को टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान विशेष तौर पर नेशनल टीम के स्पिनरों के साथ काम करने के लिए नियुक्त किया है।

बांड चौथे कोच के रूप में टीम के साथ रहेंगे। वे टीम के स्पिनरों के साथ काम करते हुए बॉलिंग कोच शेन जर्गेनसेन की मदद करेंगे।

स्टीड ने न्यूजीलैंड क्रिकेट से कहा, ‘वे खास तौर पर स्पिन गेंदबाजों के साथ काम कर रहे हैं। जब आप गेंदबाजों की बड़ी संख्या देखते हो तो यह अच्छा है। इससे शेन को मदद मिलेगी।’

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker