शिखा पांडे की गेंद ने उड़ाए एलिसा हीली के होश

ऑस्ट्रेलिया की खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टी-20 मैच में भारतीय टीम की गेंदबाजों ने कहर बरपा रखा है। 119 रनों का बचाव करने उतरी हरमनप्रीत की युवा ब्रिगेड ने कंगारू टीम की चार मुख्य बल्लेबाजों को पवेलियन भेज दिया है।

भारतीय तेज गेंदबाजी की अगुवाई कर रहीं शिखा पांडे ने टीम को मैच की पहली सफलता दिलाई। शिखा की एलिसा हीली को क्लीन बोल्ड करके पवेलियन की राह दिखाई।

शिखा द्वारा फेंकी गई गेंद का ऑस्ट्रेलिया की स्टार बल्लेबाज हीली के पास कोई जवाब नहीं था और वह इस बॉल की मूवमेंट को देखकर दंग रह गईं।

विकेट चटकाने के बाद शिखा का सेलिब्रेशन भी काफी वायरल हो रहा है।  119 रनों के टारगेट का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया टीम की तरफ से एलिसा हीली और बेथ मूनी बतौर सलामी बल्लेबाज क्रीज पर उतरीं।

हीली ने पारी की पहली ही गेंद पर चौका जड़कर धमाकेदार अंदाज में खाता खोला। लेकिन, इसकी ठीक अगली ही गेंद पर शिखा ने पहली गेंद पर लगे चौके का हिसाब चुकता कर दिया और कंगारू विकेटकीपर बल्लेबाज को क्लीन बोल्ड करके चलता किया।

शिखा की यह बॉल पड़कर अंदर की तरफ आई और इससे पहले हीली कुछ समझ पातीं गेंद स्टंप पर जा लगी। टीम इंडिया को मैच की पहली सफलता दिलाने के बाद शिखा ने बेहद जोश के साथ जश्न मनाया और अपनी खुशी का इजहार किया।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker