सरकार बनने पर बदले की भावना से नही रोकेंगे सरकारी योजनायें : मायावती

कांशीराम की पुण्यतिथि पर लखनऊ में जुटे बसपाई
लखनऊ,संवाददाता। उत्तर प्रदेश में होने जा रहे 2022 विधानसभा चुनाव को लेकर बहुजन समाज पार्टी ने अपने अभियान का शुरुआत कर दी है।

बहुजन समाज पार्टी के संस्थापक कांशीराम की पुण्यतिथि पर लखनऊ के कांशीराम स्मारक स्थल में आयोजित श्रद्धांजलि कार्यक्रम में बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने प्रदेश में सत्तारूढ़ पार्टी भाजपा और समाजवादी पार्टी व कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है।

बसपा संस्थापक कांशीराम की पुण्यतिथि पर लखनऊ के कांशीराम स्मारक स्थल में आयोजित रैली को संबोधित करते हुए बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि 2022 में बसपा की सरकार बनीं तो बदले की भावना से केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं को रोका नहीं जाएगा बल्कि उन्हें तय समय से पूरा करवाया जाएगा।

कार्यकर्ताओं को सावधान करते हुए कहा कि कुछ छोटी पार्टियों और विपक्षी दलों के हथकंडों से सावधान रहना है। बसपा को सरकार बनाने से इस बार कोई नहीं रोक सकता।

मायावती ने कहा कि यूपी में हमारी सरकार बनने पर सबसे ज्यादा जोर गरीब और बेरोजगार नौजवानों को रोटी-रोजी के साधन उपलब्ध कराने पर होगा। यही हमारी पार्टी का मुख्य चुनावी मुद्दा भी होगा।

मायावती ने कांग्रेस और बीजेपी दोनों पर निशाना साधते हुए कहा कि कोरोना काल में दोनों ने मजदूरों को पलायन करने पर मजबूर कर दिया। केजरीवाल भी कम नहीं निकले और उन्होंने मजदूरों के लिए कोई व्यवस्था नहीं की।

अब बिजली पानी फ्री देने की बात कहकर यूपी में पांव जमाने की कोशिश में है और यह बात बिल्कुल झूठी है। साल 2022 के विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बसपा प्रमुख पहले ही पार्टी कार्यकर्ताओं को इस साल कांशीराम की पुण्यतिथि बड़े पैमाने पर मनाने के निर्देश दिए थे।

मायावती ने सभी 75 जिलों के कार्यकर्ताओं को लखनऊ आने के लिए कहा था। उनकी सभा में भारी भीड़ जुटी। प्रदेश में प्रबुद्ध सम्मेलन के दौरान बसपा प्रमुख मायावती ने एलान किया था कि इस बार 9 अक्टूबर को बसपा संस्थापक कांशीराम पुण्यतिथि का कार्यक्रम जिला और मंडल स्तर पर कोई पार्टी स्तरीय आयोजन नहीं होगा।

प्रदेश भर का कार्यक्रम लखनऊ में आयोजित किया जाएगा, जहां प्रदेश भर के लोग आकर कांशीराम पार्क में कार्यकर्ता उन्हें श्रद्धांजलि देंगे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker