इंस्पेक्टर की राइफल से केक काट क्रिमिनल ने मनाया बर्थडे

मध्य प्रदेश के देवास से एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कुख्यात अपराधी और स्मगलर बाबू उर्फ जयगुरुदेव अपने जन्मदिन पर इंस्पेक्टर की राइफल से केक काटता नजर आ रहा है।

इंस्पेक्टर का नाम नागेंद्र सिंह ठाकुर बताया जा रहा है। इसके अलावा वीडियो में देवास जिले के कई अन्य पुलिस अधिकारी भी नजर आ रहे हैं। यह वीडियो 20 जून 2020 का बताया जा रहा है, जो कल सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

  बताया जा रहा है कि बाबू सिंधी का जन्मदिन उसके फार्महाउस पर मनाया जा रहा है। फ्री प्रेस जॉर्नल ने इस वीडियो को ट्वीट किया है। वहीं कॉट ऑन कैमरा नाम के एक यू-ट्यूब चैनल पर भी यह वीडियो चल रहा है। इसके मुताबिक वीडियो में दिखने वाला दूसरा पुलिस कांस्टेबल पंकज कुमावत है।

बताया जाता है कि इंस्पेक्टर नागेंद्र सिंह और कांस्टेबल पंकज नीमच सिटी पुलिस थाने में लंबे समय से जमे हुए हैं। सूत्रों का दावा है कि दोनों के स्मगलर बाबू से खास नजदीकी है। इन दोनों ने बाबू के खिलाफ कभी कोई कार्रवाई नहीं की है।

खबर में यह भी बताया गया है कि इंस्पेक्टर ठाकुर और कांस्टेबल पंकज बाबू के स्मगलिंग के धंधे में पार्टनर हैं। सेंट्रल नार्कोटिक्स ब्यूरो की टीम ने 26 अगस्त को बाबू सिंधी पर कार्रवाई की थी।

इसके बाद से ही कांस्टेबल पंकज का कुछ अता-पता नहीं था। इसके बाद देवास एसपी ने कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया। अब बाबू के जन्मदिन पर पुलिसवालों की मौजूदगी का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस विभाग की जमकर किरकिरी हो रही है।

साथ ही पुलिसवालों की कार्यशैली पर भी सवाल उठने लगे हैं। इससे पहले भी नीमच की कनावटी जेल में बाबू सिंधी को वीआईपी ट्रीटमेंट मिलने की खबरें आती रही हैं। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker