प्रभास की नई तस्वीर आई सामने तो यूजर्स करने लगे ट्रोल

सुपरस्टार प्रभास ने ‘बाहुबली’ के बाद जिस तरह का इतिहास रचा उसके बाद फैंस उनकी हर फिल्म का इंतजार करते हैं। इस वक्त प्रभास कई फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं।

वह इन दिनों फिल्म ‘आदिपुरुष’ में व्यस्त हैं। प्रभास ब्लैक कलर की टीशर्ट और ब्लैक कैप में थे। साथ ही सनग्लासेस लगा रखे थे। उन्होंने मूंछें बढ़ा रखी हैं।

उनका वजन थोड़ा बढ़ा हुआ नजर आया है। तस्वीर को फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। सोमवार को प्रभास मुंबई में शूट के बाद स्पॉट किए गए।

वह गाड़ी में बैठे हुए थे। नई तस्वीर सामने आते ही सोशल मीडिया पर यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे। यूजर्स उनके वजन और लुक्स को लेकर ट्रोल करने लगे।

एक यूजर ने कहा- ‘छोटा भीम।‘ एक अन्य ने कहा, ‘साइड दे दो अंकल आ रहे हैं।‘ एक यूजर ने लिखा, ‘बिना मेकअप के ये ऐसे दिखते हैं, बहुत डरावने।‘ 

वहीं कई यूजर्स प्रभास के सपोर्ट में उतरे। एक ने लिखा, ‘रेसिस्ट क्यों हो गए, चिल करो, यह केवल रंग है। उन्हें ट्रोल मत करिए।; एक अन्य ने लिखा, ‘बंदा कहीं किस हाल में हो कोई फर्क नहीं पड़ता। बस फोटो खींचना है।‘ 

पहले भी हुए थे ट्रोल

प्रभास को बीते दिनों भी ट्रोल किया गया था जब वह ‘आदिपुरुष’ के डांस रिहर्सल के लिए पहुंचे थे। उस वक्त भी यूजर्स ने उन पर बॉडी शेमिंग कमेंट्स किए।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker