विद्युत जामवाल की सनक ओटीटी पर होगी रिलीज

विपुल अमृतलाल शाह और ज़ी स्टूडियोज की फिल्म ‘सनक-होप अंडर सीजÓ भारत के सबसे बड़े प्रीमियम ओटीटी प्लेटफॉर्म में से एक पर रिलीज होने वाली बॉलीवुड फिल्मों की सूची में शामिल हो गई है.

कनिष्क वर्मा द्वारा निर्देशित विद्युत जामवाल और बंगाली अभिनेत्री रुक्मिणी मैत्रा की फिल्म जल्द ही डिज्नी+ हॉटस्टार मल्टीप्लेक्स पर स्ट्रीम होगी.

इस घोषणा के साथ निर्माताओं ने एक नया पोस्टर भी लॉन्च किया है जिसमें विद्युत हाथों में बंदूक पकड़ कर मिशन के लिए तैयार नजर आ रहे हैं.


विद्युत फिल्म में सेंट्रल किरदार निभा रहे हैं. वहीं वह अपने करियर में पांचवीं बार विपुल शाह के साथ फिल्म कर रहे हैं.

कुछ महीने पहले लॉन्च हुए ‘सनकÓ के दिलचस्प पोस्टर ने दर्शकों का दिल जीत लिया है और अब नए पोस्टर ने दर्शकों को वास्तव में जिज्ञासु कर दिया है क्योंकि वे इसके बाद आने वाले रोमांच और ट्विस्ट का इंतजार कर रहे हैं.


विद्युत जामवाल, चंदन रॉय सान्याल, नेहा धूपिया और रुक्मिणी मैत्रा (जो बॉलीवुड में अपनी शुरुआत कर रही हैं) अभिनीत, ‘सनक-होप अंडर सीजÓ को ज़ी स्टूडियोज द्वारा सनशाइन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड के सहयोग से प्रस्तुत किया गया है.

यह विपुल अमृतलाल शाह प्रोडक्शन की फि़ल्म है जो कनिष्क वर्मा द्वारा निर्देशित है. जल्द ही फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की जाएगी.


विद्युत जामवाल ने हाल ही में नंदिता मेहतानी से सगाई की है. उनके सगाई करने के अंदाज पर भी पूरी मीडिया में खबरें हुईं क्योंकि भारत में मार्शल आर्ट्स के किंग के रूप में मशहूर विद्युत जामवाल ने अनोखे अंदाज में नंदिता को सगाई की अंगूठी पहनाई थी.


विपुल शाह द्वारा निर्देशित, सनशाइन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड ने कुछ दिलचस्प सिनेमा के साथ दर्शकों का मनोरंजन किया है.

इस बार ज़ी स्टूडियोज के सहयोग से, उनका प्रोडक्शन ‘सनक-होप अंडर सीजÓ एक्शन से भरपूर दृश्यों के साथ भावनात्मक यात्रा को सामने लाने के लिए पूरी तरह तैयार है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker