दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर यूं दौड़ी गडकरी की गाड़ी

केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे के निर्माण का जायजा लेते नजर आ रहे हैं।

गडकरी खुद एक गाड़ी में ड्राइविंग सीट की बगल में बैठे हुए हैं। इस दौरान वह गाड़ी चलाने वाले से गाड़ी की स्पीड के बारे में पूछताछ कर रहे हैं।

वहीं वीडियो में गाड़ी का स्पीडोमीटर दिख रहा है जो 170 किमी प्रतिघंटे के कांटे को क्रॉस करता नजर आ रहा है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल है। 

जानकारी के मुताबिक यह वीडियो गुरुवार का है। इस दिन केंद्रीय मंत्री मध्य प्रदेश के रतलाम स्थित जावरा में थे। वह यहां से गुजर रहे दिल्ली-मुंबई हाईवे की क्वॉलिटी चेक करने के लिए पहुंचे हुए थे।

वीडियो में गडकरी गाड़ी चला रहे शख्स से रोड निर्माण में इस्तेमाल हो रही मशीनों और टेक्नोलॉजी पर भी डिस्कस कर रहे हैं। उनकी गाड़ी जब मोड़ से गुजरती है तो उसकी स्पीड साधारण होती है।

जैसे ही सड़क सीधी होती है गाड़ी चला रहा शख्स स्पीड बढ़ाना शुरू कर देता है। इसके बाद गडकरी पूछते हैं कितनी है स्पीड। जवाब आता है अभी 120 है सर।

इसके बाद गाड़ी की स्पीड बढ़ती जाती है। कुछ ही पलों के बाद गडकरी फिर पूछते हैं अब कहां पहुंचे। इस बार जवाब मिलता है 170 हो गया सर।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker