पुष्कर सिंह धामी बने रहेंगे मुख्यमंत्री या 2022 में नया चेहरा तलाशेगी भाजपा?

अगले साल पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां चुनावी तैयारियों में जुट गई हैं। कुछ ने तो सीएम का चेहरा भी घोषित कर दिया है।

कुछ ने पुराने चेहरे पर ही दांव खेला है। केंद्रीय संसदीय मामलों के मंत्री और उत्तराखंड भाजपा के 2022 विधानसभा चुनाव प्रभारी प्रहलाद जोशी ने कहा कि अगर पार्टी आगामी चुनाव जीतती है तो वर्तमान मुख्यमंत्री (सीएम) पुष्कर सिंह धामी ही मुख्यमंत्री बने रहेंगे।

जोशी ने यह बात उत्तराखंड के अपने दो दिवसीय दौरे के दौरान कही। उनके साथ पार्टी चुनाव सह प्रभारी सांसद लॉकेट चटर्जी और पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सरदार आरपी सिंह भी मौजूद थे।

  प्रहलाद जोशी ने दो अन्य चुनाव प्रभारी के साथ आगामी 2022 के चुनावों की रणनीति बनाने के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की।

उन्होंने कहा, उत्तराखंड की वर्तमान सरकार युवा सीएम पुष्कर सिंह धामी के कुशल नेतृत्व में अच्छा काम कर रही है। उनके तहत, केवल पार्टी चुनाव लड़ रही है और अगर पार्टी जीतती है, तो वह केवल नई भाजपा सरकार के मुख्यमंत्री होंगे।

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि हम इसे जीतने के लिए बहुत मजबूत स्थिति में हैं और आश्वासन दिया है कि हम विधानसभा की कुल 70 सीटों में से 60 सीटों को पार कर लेंगे। उन्होंने कहा कि वह सभी नेताओं से बात कर चुके हैं।

जोशी ने कहा, मैं उन सभी नेताओं से मतभेदों को दूर करने के लिए बोल रहा हूं। मैं ऐसा करने में काफी हद तक सफल भी हुआ हूं। सभी एकजुट होकर बिना किसी मतभेद के चुनाव लड़ेंगे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker