गौरव गुप्ता ने जोमैटो को छोड़ा

नयी दिल्ली। फूड डिलीवरी क्षेत्र की प्रमुख कंपनी जोमैटो के प्रारंभिक सार्वजनिक निर्गम (आईपीओ) को लाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले कंपनी के सह संस्थापक गौरव गुप्ता ने इस्तीफा दे दिया।

जोमैटो में अपनी टीम के सदस्यों और सहयोगियों को संबोधित करते हुए श्री गुप्ता ने एक ईमेल भेजा है जिसमें उन्होंने लिखा है कि वह और अधिक की इच्छा नहीं कर सकते थे।

उन्होंने कंपनी के सभी लोगों का आभार जताते हुये कहा, अब हमारे पास ज़ोमैटो को आगे ले जाने के लिए एक शानदार टीम है और उनके लिए अपनी यात्रा में एक वैकल्पिक रास्ता चुनने का समय आ गया है।


गुप्ता के बारे में जोमैटो के संस्थापक दीपिंदर गोयल ने कहा कि पिछले कुछ वर्षों में आपने जोमैटो को एक मुकाम हासिल करने में मदद की है।

इसके लिए उन्होंने गुप्ता का धन्यवाद करते हुये कहा कि हमने ज़ोमैटो में एक साथ अच्छा और बुरा समय देखा है। श्री गोयल ने कहा, मेरे बेहतर दोस्त बनने के लिए धन्यवाद। मैं अभी तक आपके बिना जोमैटो में रोजमर्रा के काम की कल्पना नहीं कर सकता।

आगे एक लंबा सफर है। आपको बहुत याद किया जाएगा। भविष्य की योजनाओं पर श्री गुप्ता ने कहा, मैं अपने जीवन में एक नया मोड़ ले रहा हूं और अपने जीवन के इस डिफाइंड चैप्टर से सीखते हुए एक नया अध्याय शुरू करूंगा।


श्री गुप्ता 2015 में टेबल रिजर्वेशन के लिए बिजनेस हेड के रूप में ज़ोमैटो में शामिल हुए। बाद में 2019 में उन्हें कंपनी के न्यूट्रास्यूटिकल बिजनेस संभालने के लिए सह-संस्थापक के रूप में पदोन्नत किया गया।

फूड डिलीवरी स्टार्टअप ने पिछले हफ्ते इस कारोबार को बंद कर दिया। वह लगभग तीन वर्षों तक जोमैटो के मुख्य परिचालन अधिकारी भी रहे। वह उस टीम का भी हिस्सा थे, जिसने जोमैटो प्रो को लॉन्च किया था।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker