सीएम न बनाने के सवाल पर भावुक हुए नितिन पटेल

गुजरात में विजय रूपाणी के इस्तीफे के बाद बीजेपी ने अब उनकी जगह सीएम के तौर पर पहली बार विधायक बने भूपेंद्र पटेल को चुना है।

आज दोपहर 2:20 पर वह सीएम पद की शपथ लेने वाले हैं। इस बीच राज्य के डिप्टी सीएम नितिन पटेल सुबह सीएम पद न मिलने से नाराज होने की बात का जवाब देते हुए भावुक हो गए।

उनकी जुंबा कह रही थी कि वे सीएम पद न मिलने से नाराज नहीं हैं, लेकिन दिल की बात आंखों से आंसू बनकर बह निकली।

भावुक होते हुए नितिन पटेल ने कहा कि मैं 6 बार का विधायक रह चुका हूं। मेरे लिए जब तक जनता के दिलों में जगह है, तब तक मैं बना रहूंगा।

नितिन पटेल ने कहा, ‘कोई संत, स्वामी या ब्रांड की जब तक जनता के बीच पूछ रहती है, तब तक वह बना रहता है। नितिन पटेल ने कहा कि कोई भी आदमी लोगों का भरोसा जीतकर ही बड़ा हो सकता है।

किसी को अपने बगल में रखकर कोई नेता बड़ा नहीं हो सकता है।’ उन्होंने कहा कि मैं 6 बार से विधायक रहा हूं और यह जनता का आशीर्वाद ही है।

हालांकि यह सब कहते हुए वे भावुक हो गए। उनकी आवाज भर्राने लगी और आंखों से आंसू बह निकले। पटेल ने कहा, ‘मैं दुखी नहीं हूं।

मैं तब से बीजेपी में काम कर रहा हूं, जब मैं सिर्फ 18 साल का था और करता रहूंगा। भले ही मुझे पार्टी में कोई पोजिशन मिले या फिर न मिले। मैं पार्टी में लोगों की सेवा करता रहूंगा।’

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker