टाटा एआईए ने नीरज चोपड़ा के साथ किया करार

नयी दिल्ली। टाटा एआईए लाइफ इंश्योरेंस ने भारतीय एथलीट और ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता भाला फेंक एथलीट नीरज चोपड़ा के साथ अपने ब्रांड एंबेसडर के रूप में मल्टी-ईयर ब्रांड साझेदारी पर हस्ताक्षर करने की घोषणा की है ।

हाल ही टोक्यो में ओलंपिक खेलों में जेवेलिन थ्रो स्पर्धा में स्वर्ण पदक हासिल करने वाले नीरज चोपड़ा ने अपनी इस कामयाबी के बाद सबसे पहले टाटा एआईए के साथ ब्रांड एंडोर्समेंट किया है।


अपने सपनों को मजबूती से पूरा करने और स्वस्थ और खुशहाल जीवन की दिशा में उत्कृष्टता के लिए जुनून के साथ आगे बढऩे के टाटा एआईए के विजन को दरअसल नीरज चोपड़ा बेहतर तरीके से पूरा करते हैं।

उन्होंने खेल के प्रति अपने समर्पण के माध्यम से लगातार उच्च मानक स्थापित किए हैं और बदलाव का बीड़ा उठाया है। अगले कुछ वर्षों में, नीरज देश भर में अपने उपभोक्ताओं को सर्वोत्तम जीवन सुरक्षा और स्वास्थ्य और कल्याण समाधान प्रदान करने में टाटा एआईए के प्रयासों का समर्थन करेंगे।


नीरज चोपड़ा ने इस करार पर कहा, ”टाटा एआईए परिवार में शामिल होना मेरे लिए एक बहुत ही सोचा-समझा और तार्किक कदम है। मेरा दृढ़ विश्वास है कि भारतीयों, विशेषकर युवाओं को जीवन बीमा की आवश्यकता के बारे में शिक्षित करने और सही समय पर उनके वित्तीय लक्ष्यों की योजना बनाने में मदद करने की आवश्यकता है।

इसके अलावा, महामारी ने हमें अपने दिन-प्रतिदिन के जीवन में शारीरिक और भावनात्मक भलाई के लिए महत्वपूर्ण आवश्यकता का एहसास कराया है। टाटा एआईए के सुरक्षा और स्वास्थ्य एवं कल्याण संबंधी सॉल्यूशंस उपभोक्ताओं को विशिष्ट और महत्वपूर्ण लाभ प्रदान करते हैं।

मैं इस ब्रांड के विजन का हिस्सा बनकर खुश हूं और आने वाले समय में हमारी इस साझेदारी के और रोमांचक होने की उम्मीद करता हूं।


वर्तमान में कोविड-19 महामारी ने जीवन और स्वास्थ्य बीमा की आवश्यकता को भी पहले से कहीं अधिक सशक्त रूप से रेखांकित किया है। भारत में प्रीमियम-टू-जीडीपी 3.5 प्रतिशत से कम की पहुंच के साथ, देश में बीमा संबंधी पैठ को और तेजी से ट्रैक करने की स्पष्ट और तत्काल आवश्यकता है।


टाटा एआईए के साथ नीरज का जुड़ाव उनके अपने अनुभव से उपजा है। वे पर्याप्त जीवन और स्वास्थ्य कवर की आवश्यकता और जीवन की प्रमुख उपलब्धियों के लिए समय पर योजना बनाने का समर्थन करते रहे हैं और उनका दृढ़ विश्वास है कि जीवन बीमा लोगों को उनकी सुरक्षा संबंधी जरूरतों के साथ-साथ उनके स्वास्थ्य, कल्याण और धन सृजन की जरूरतों को पूरा करने में मदद करता है। यह टाटा एआईए के साथ साझेदारी करने के उनके चयन का आधार है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker