NCP कार्यकर्ता ने महिला सरपंच को पीटा, फिर केस भी दर्ज कराया

पुणे में एक महिला को प्रताड़ित करने का मामला सामने आया है। सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि गौरी गायकवाड़ नाम की यह महिला सरपंच है।

वीडियो में जो व्यक्ति महिला के साथ मारपीट कर रहा है उसका नाम सुजीत कोलभोर बताया गया है। महिला का दावा है कि वह एनसीपी कार्यकर्ता है। 

बताया जा रहा है कि यह वाकया पुणे के एक वैक्सीनेशन सेंटर पर हुआ। गौरी गायकवाड़ यहां पहुंची हुई थीं और सुजीत कलभोर नाम के एनसीपी कार्यकर्ता से किसी बात को लेकर उनकी झड़प हुई।

इसके बाद सुजीत ने उन्हें धक्का देकर गिरा दिया। वीडियो में वह गिरती हुई दिखाई दे रही हैं। वहीं कुछ अन्य लोगों का कहना है कि पहले गौरी ने सुजीत को थप्पड़ मारा था।

पुलिस ने मामले में दो अलग-अलग एफआईआर दर्ज की है। पहली एफआईआर गायकवाड़ और उनके तीन अन्य सहयोगियों के खिलाफ दर्ज की गई है।

वहीं दूसरी एफआईआर सुजीत कलभोर के खिलाफ दर्ज की गई है।  इस मामले में गौरी गायकवाड़ ने कहा है कि उन्हें अभी भी न्याय नहीं मिला है।

उनका कहना है कि सुजीत कलभोर ने उन्हें धक्का दिया था। गौरी ने आगे कहा कि जब एक महिला सरपंच अच्छा काम करती है तो उसके खिलाफ हिंसा की जाती है।

उन्होंने कहा कि एनसीपी कार्यकर्ताओं को यह बात अच्छी नहीं लगती है कि मैं कैसे अच्छा काम कर रही हूं। इसलिए उसने मेरे ऊपर हाथ उठाया। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker