बाइक सवार को तेज रफ्तार कार ने मारी ठोकर,हादसे में युवक का पैर कट गया

0 इलाज के दौरान मौत
रायपुर। राजधानी रायपुर के शारदा चौक में तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को जबरदस्त टक्कर मारी। सुबह करीब छह बजे हुआ यह हादसा इतना भयंकर था कि बाइक सवार का पैर कटकर ही अलग हो गया।

घायल युवक का नाम विकास विश्वकर्मा है। उसे इलाज के लिए तुरंत आम्बेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।


डॉक्टरों ने बताया कि खून ज्यादा बह जाने और आंतरिक चोटों की वजह से उसकी जान नहीं बचाई जा सकी। टीआई केके बाजपेई ने बताया कि विकास आजाद चौक की तरफ जा रहा था। अभी उसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिल सकी है।

उन्होंने बताया कि कार में तीन युवक सवार थे। मौके पर मौजूद भीड़ ने कार चालक की जमकर की पिटाई। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर गोलबाजार पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार चालक सुनील साहू को हिरासत में ले लिया है।

टीआई ने बताया कि बाइक सवार युवक को टक्कर मारने के बाद कार पुटपाथ में चढ़ गई। इस दौरान राहगीरों ने भी कार को घेर लिया और इसी वजह से कार युवक वहां से भाग नहीं पाए। बदतमीजी करने पर राहगीरों ने कार ड्राइवर की पिटाई भी कर दी।

इसी दौरान किसी ने पुलिस को फोन पर घटना की जानकारी दी। मौके पर पुलिस तुरंत पहुंच गई और ड्राइवर को हिरासत में लेने के साथ ही मामले में अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker