Maruti Swift को जीरो रेटिंग पर Tata ने उड़ाया मजाक

टाटा मोटर्स सोशल मीडिया पर अपने निकट्तम प्रतिद्वंदी मारुति सुजुकी को ट्रोल करने का एक भी मौका नहीं छोड़ता। आए दिन टाटा मोटर्स के मजाकिया पोस्ट इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं।

इस बार Tata Motors ने मारुति स्विफ्ट को लैटिन एनकैप क्रैश टेस्ट में जीरो रेटिंग मिलने पर ट्रोल किया है।

  कंपनी के आधिकारिक ट्वीटर हैंडल द्वारा एक पोस्ट किया गया, जिसमें एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा गया कि “Don’t gamble with safety” यानी कि सुरक्षा के साथ जुआ न करें।

इस दौरान कंपनी ने स्विफ्ट के नाम के अंग्रेजी अच्छरों को मजाकिया तरीके (SIWTF)  से हेरफेर कर पोस्ट किया। हालांकि थोड़ी देर बाद इस पोस्ट को डिलीट कर दिया गया।

लेकिन देखते-देखते ये पोस्ट वायरल हो गया और यूजर्स ने इसके खूब मजे लिए।  बता दें कि, बीते दिनों Maruti Swift को लैटिन NCAP क्रैश टेस्ट में जीरो रेटिंग मिली थी।

इस क्रैश टेस्ट में मारुति स्विफ्ट के जिस वेरिएंट को शामिल किया गया है, उसमें दो एयरबैग दिए गए थें। लैटिन एनकैप क्रैश टेस्ट में डिजायर को भी जीरो रेटिंग मिली है।

इस क्रैश टेस्ट के दौरान स्विफ्ट को व्यस्कों की सुरक्षा के लिए 15.53% (6.21 प्वाइंट्स), चाइल्ड सेफ्टी में 0% और (0 प्वाइंट्स), पैडेस्ट्रीयन रोड पर चलने वाली पदयात्रियों के सुरक्षा के लिहाज से 6.98% (3 प्वाइंट्स) मिले हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker