महिला कर्मचारी की शिकायत पर डीडीओ गिरफ्तार

उत्तरकाशी जिले में पुरोला के खंड विकास कार्यालय में महिला कर्मचारी के यौन उत्पीड़न के आरोपी उत्तरकाशी के जिला विकास अधिकारी विमल कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पुलिस अधीक्षक मणिकांत मिश्रा ने बताया कि मामले की गहनता से जांच की जा रही है। आरोपी के खिलाफ यदि अन्य कोई शिकायत पाई जाती है तो उस पर भी कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

गत मंगलवार सायं को पुरोला ब्लॉक कार्यालय में तैनात एक महिला कर्मचारी ने थाना पुरोला में अपनी प्राथमिकी दर्ज कराई थी। जिसमें महिला कर्मचारी ने जिला विकास अधिकारी उत्तरकाशी विमल कुमार पर छेड़खानी व अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया था।

महिला कर्मी ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया था कि डीडीओ ने ट्रांसफर को लेकर उसे पहले लोनिवि के गेस्ट हाउस में बुलाया। जहां आरोपी ने उसके साथ अमर्यादित व्यवहार करने का दबाव डाला।

इसका विरोध किया तो आरोपी ने जबरन छेड़छाड़ शुरू कर दी। लेकिन इस दौरान महिला कर्मी किसी तरह वहां से भागने में सफल हुई। महिला की तहरीर पर पुलिस ने देर शाम आठ बजे आरोपी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया।

वहीं क्षेत्रीय लोगों के आक्रोश को देखते हुए पुलिस ने देर रात को ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। बुधवार को पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे सात दिन की न्यायायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker