घर में अकेली किशोरी के साथ दो युवको ने किया दुष्कर्म

उरई/जालौन,संवाददाता। घर में अकेली किशोरी के साथ दो युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। किशोरी ने जब शोर मचाया तो आरोपी युवकों ने उसके साथ मारपीट की। इसके बाद जान से मारने की धमकी देकर भाग गए।

पीड़िता ने अपने साथ हुई घटना की जानकारी परिजनों को दी। परिजनों ने कोतवाली पहुंचकर तहरीर दी। पुलिस ने पीड़िता की मां की तहरीर पर आरोपी युवकों के खिलाफ दुष्कर्म व पॉक्सो एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है।

शहर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी 16 वर्षीय किशोरी के साथ इमरान व इसरार निवासी बघौरा बाईपास ने 18 अगस्त को घर में घुसकर सामूहिक रुप से दुष्कर्म किया। जब किशोरी ने शोर मचाया तो युवक मारपीट करने लगे।

इसके बाद जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए। मां के घर लौटने पर पीड़िता ने पूरी बात बताई। इसके बाद मां ने कोतवाली पहुंचकर तहरीर दी। पुलिस ने दोनो युवकों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म व पॉक्सो एक्ट में रिपोर्ट दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया।

सीओ सिटी संतोष कुमार का कहना है कि घटना जांच गंभीरता से की जा रही है। पुलिस टीमें आरोपियों की तलाश में लगी है। किशोरी को बयान के लिए मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker