आदित्य धार संग शादी करने के बाद यामी गौतम ने बदला अपना नाम

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) ने डायरेक्टर आदित्य धर (Aditya Dhar) संग शादी करके सभी को हैरान कर दिया था। इस कपल ने अपनी शादी की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दिया था।

अब शादी के लगभग दो महीने बाद यामी गौतम ने अपना सरनेम चेंज कर एक बार फिर से अपने चाहने वालों को चौंका दिया। यामी ने अपने ट्विटर और इन्स्टाग्राम अकाउंट पर अपना नया बताया है। 

यामी गौतम ने अपना नया सरनेम अपने पति आदित्य के सरनेम के साथ जोड़कर अपडेट किया है। अब यामी का नया नाम ‘यामी गौतम धर’ हो गया है। अपने  ट्विटर और इन्स्टाग्राम अकाउंट को यामी ने इसी नाम से अपडेट किया है।

आपको बता दें कि यामी से पहले करीना कपूर, प्रियंका चोपड़ा और सोनम कपूर ने भी अपने पति के सरनेम के साथ अपना नया नाम  रख चुकी हैं।  आपको बता दें कि यामी ने अपनी शादी तो छोड़ो, आदित्य संग अपने रिलेशनशिप की भनक भी किसी को नहीं पड़ने दी थी।

 खैर! यामी और आदित्य अपनी जिंदगी के नए फेज की शुरुआत कर चुके हैं। इनकी शादी 4 जून, 2021 हुई थी। यामी और आदित्य की मुलाकात फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’पर हुई थी।

माना जाता है कि, दोनों फिल्म से पहले ही एक-दूसरे के टच में थे। लेकिन फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं।  अब यामी के काम की बात करें तो यामी जल्द ही अपकमिंग मूवी ‘भूत पुलिस ‘ में नजर आने वाली हैं।

इस फिल्म में अर्जुन कपूर , सैफ अली खान , जैकलीन फर्नांडिस और जावेद जाफरी भी हैं। ‘भूत पुलिस ‘ हॉरर कॉमेडी फ़िल्म है, जिसका निर्देशन पवन कृपलानी ने किया है, जबकि इसका निर्माण रमेश तौरानी और आकाश पुरी ने किया है।

फिल्म की कहानी भूतों को पकड़ने वाले भाइयों विभूति और चिरौंजी के इर्द-गिर्द घूमती है। यह किरदार सैफ और अर्जुन कपूर निभा रहे हैं।  यामी गौतम के किरदार का नाम माया और जैकलीन फर्नांडीस के किरदार का नाम कनिका है। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker