टेलीकॉम व्यवसायी के बेटे को स्कार्पियो सवार युवकों ने उठाया, अपहरण की आशंका

लखनऊ,संवाददाता। चिनहट थाना क्षेत्र के मल्हौर यमुना विहार से सोमवार दोपहर एक टेलीकॉम व्यवसायी के बेटे को संदिग्ध हालात में स्कार्पियो सवार युवक उठा ले गए। परिजनों ने अपहरण की आशंका जताते हुए चिनहट थाना में मुकदमा दर्ज कराया है।

परिजनों का आरोप है कि पुलिस के सुस्त रवैये से बेटे का अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है। वहीं थाना पुलिस का कहना है कि परिजन पहले घटना को छुपाए रहे। परिजनों ने सोमवार देर रात घटना की सूचना दी।

युवक की तलाश में सर्विलांस व चैकी पुलिस की टीम लगाई गई है। यमुना विहार कालोनी निवासी टेलीकॉम व्यवसायी सिराजुद्दीन ने बताया कि घर के पास ही उनकी दुकान व आफिस है। जिसमें उनका बेटा रियाजुद्दीन (26) बैठता है। सोमवार दोपहर बात सफेद रंग की स्कार्पियो सवार पांच-छह लोग दुकान के बाहर पहुंचे।

उसके बाद बेटे को दुकान के बाहर बुलाया। बेटे के बाहर आते ही स्कार्पियों में खींच कर उठा ले गए। तभी से बेटे का मोबाइल नंबर भी बंद जा रहा है। डीसीपी संजीव सुमन के मुताबिक देर रात सिराजुद्दीन ने मामले की तहरीर दी थी।

पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर संदिग्ध युवकों की तलाश शुरू कर दी गई है। घटना के पीछे पुरानी रंजिश व लेनदेन के बिंदु पर जांच की जा रही है। अपहरण की आशंका से भी इंकार नहीं किया जा सकता।

हालांकि अभी तक परिजनों के पास किसी भी तरह की फिरौती या धमकी का फोन नहीं आया है। युवक की तलाश में दो टीम लगाई गई हैं। पुलिस सूत्रों के मुताबिक घटना स्थल के आसपास और अपहृत रियाजुद्दीन के मोबाइल से पांच संदिग्ध नंबर छांट कर सर्विलांस पर लगाए गए हैं।

रियाजुद्दीन की आखिरी लोकेशन चिनहट के आउटर एरिया की मिली है। उसके बाद मोबाइल स्विच आफ हो गया। परिजन भी शुरू में घटना को छुपाए रहे। वहीं पिता सिराजुद्दीन ने भी बताया कि अपहरण की तीन बजे जानकारी के बाद बेटे को फोन मिलाया, लेकिन बात नहीं हुई। फिर दस मिनट बाद नंबर बंद जाने लगा। देर रात तक कोई उसका सुराग न मिलने पर पुलिस को सूचना दी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker