अजय कोठियाल होंगे आप के सीएम कैंडिडेट

दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केदारनाथ पुनर्निर्माण के चेहरे कर्नल अजय कोठियाल को उत्तराखंड में मुख्यमंत्री चेहरा घोषित कर दिया है।

मंगलवार को देहरादून पहुंचे केजरीवाल ने कोठियाल को आगामी विधानसभा चुनाव-2022 के लिए सीएम चेहरा घोषित करने के बाद कहा कि देश को नेता नहीं देशभक्त चाहिए।

केजरीवाल, कोठियाल सहित भारी संख्या में आप कार्यकर्ता दोपहर को रोड शो निकाला।  तीन सौ यूनिट तक बिजली मुफ्त देने के वादे से उत्तराखंड की सियासत में हलचल पैदा कर गए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि उत्तराखंड को आध्यात्मिक राजधानी बनाएंगे।

कोठियाल के नाम पर मुहर लगने के बाद दिल्ली सीएम के देहरादून दौरे के दौरान भाजपा और कांग्रेस के कुछ नेताओं के आप में शामिल होने की अटकलों पर भी विराम लग गया है।

  केदारनाथ पुनर्निर्माण कार्य और यूथ फाउंडेशन के जरिए पहचान बनाने वाले कोठियाल ने कहा कि प्रदेश में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है। कहा कि युवाओं को बस सही मार्गदर्शन की जरूरत है।

कोठियाल ने कि प्रदेश में विकास के लिए कोई कदम नहीं छोड़ा जाएगा। कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव के बाद अगर आप उत्तराखंड में सरकार बनाती है तो विशेषकर प्रदेश के पर्वतीय जिलों में बिजली, पानी, सड़क, स्वास्थ्य, शिक्षा आदि पर विशेष फोकस कर कार्य किया जाएगा। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker