20 वर्षों से ठप है यमकेश्वर क्षेत्र का विकास: शैलेंद्र

 ऋषिकेश। पूर्व विधायक और कांग्रेस नेता शैलेंद्र रावत ने भाजपा पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि पिछले 20 साल से यमकेश्वर विधानसभा विकास ठप है। उन्होंने कहा कि हम जनता के हितों की बात कर रहे हैं तो इसे गुंडागर्दी कहा जा रहा है। जनहित के लिए हम यह लड़ाई जारी रखेंगे।

मुनिकीरेती वसुंधरा पैलेस में पत्रकारों से बातचीत में पूर्व विधायक शैलेंद्र रावत ने कहा लक्ष्मण झूला लोक निर्माण विभाग निरीक्षण भवन के कमरे में भाजपा का ताला लगा होना सत्ता का दुरुपयोग नहीं है तो क्या है।

हमें और कार्यकर्ताओं को क्षेत्र की विधायक गुंडा बता रही है। जनहितों के साथ यदि ऐसे ही खिलवाड़ होता रहा तो हम एक बार नहीं सौ बार ताले तोड़ेंगे।

रावत ने कहा पिछले 20 वर्षों से यमकेश्वर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा का प्रतिनिधित्व रहा है। पूरा क्षेत्र विकास की दौड़ में पिछड़ गया है। इस विधानसभा का विकास देखना है तो वर्षा काल में यहां का विकास सबको दिख जाएगा।

विधानसभा क्षेत्र की स्वास्थ्य सेवा, शिक्षा, सड़क, पानी सभी व्यवस्था लचर है। बीन नदी पर पुल नहीं बन पाया है। थलनदी पालिटेक्निक में ट्रेड नहीं है। सिंगटाली पुल अब तक नहीं बन पाया है।

वर्ष 2010 में राष्ट्रीय आयुर्वेद संस्थान खोलने की घोषणा की गई थी मगर काम नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार का पर्यटन विकास घट्टूगाड तक सीमित है, जबकि पूरे क्षेत्र में पर्यटन की अपार संभावनाएं हैं।

इस मौके पर नगर पंचायत स्वर्गाश्रम के अध्यक्ष माधव अग्रवाल, सभासद सरोज देवी, पिंकी शर्मा, महिला कांग्रेस की प्रदेश उपाध्यक्ष पार्वती नेगी, कांग्रेस के नगर अध्यक्ष आदेश तोमर, जिला पंचायत सदस्य विनोद डबराल आदि मौजूद रहे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker