खगड़िया में ताबड़तोड़ फायरिंग

बिहार में अपराधियों पूरी तरह से बेलगाम हो गए हैं। दुस्साहसिक वारदातें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। नया मामला खगड़िया से सामने आया है। नालंदा की तरह यहां भी गोलियां बरसाईं गईं। यहां पुलिस की वर्दी में पहुंचे बदमाशों ने तीन सगे भाइयों पर ताबड़तोड़ गोलीबारी की।

वारदात में दो भाइयों की मौत हो गई। एक भाई की हालत गंभीर है। घटना बेलदौर थाना क्षेत्र के सकरोहर गांव की है। पिछले हफ्ते जमीन के विवाद में ही नालंदा में पांच लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

गुरुवार देर रात करीब एक बजे बारिश के बीच पुलिस की वर्दी में आए करीब डेढ़ दर्जन अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया। ताबड़तोड़ फायरिंग में धनंजय सिंह (52 वर्ष), विजेंदर सिंह (4 8 वर्ष) और पप्पू सिंह (40 वर्ष) को गोली लगी।

धनंजय सिंह और विजेंदर सिंह की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पप्पू सिंह की हालत गंभीर है। धनंजय सिंह के पुत्र राजीव रंजन उर्फ चंदन कुमार ने बताया कि ‘गोतिया अक्षय कुमार उर्फ पमपम सिंह के साथ वर्षों से जमीन विवाद चल रहा है। उसने साजिश के तहत अपराधियों के साथ मिलकर मेरे पिता और चाचा की हत्या कर दी।

डबल मर्डर से गांव में दहशत का माहौल है। कोई भी व्यक्ति इस मामले में बोलने से बच रहा है। शुक्रवार सुबह घटनास्थल पर पहुंचे एसडीओपी मनोज कुमार ने परिजनों से मामले की जानकारी ली और हत्याकांड में शामिल सभी अपराधियों की अविलंब गिरफ्तारी का आश्वासन दिया।

एसडीओपी ने बताया कि घटना जमीन विवाद में रंजिश का परिणाम है। अपराधियों को चिह्नित करने के साथ गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है’।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker