डेंगू प्रभावित क्षेत्रों का महापौर ने किया भ्रमण

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में नगर पालिक निगम रायपुर के महापौर एजाज ढेबर ने गुरुवार को जोन सात के शहीद चूड़ामणी नायक वार्ड का दौरा किया।

इस दौरान उन्होंने वार्ड में आने वाले डेंगू प्रभावित क्षेत्र रामकुण्ड की उच्छला तालाब बस्ती, नगर निगम कालोनी समता कालोनी, गोयल हास्पिटल का निरीक्षण कर डेंगू पीड़ितों से मिलकर उनका हाल जाना।

साथ ही चिकित्सकों से उनके स्वास्थ्य संबंधी जानकारी ली। महापौर ढेबर ने रामकुण्ड क्षेत्र में घर- घर जाकर डेंगू के प्रति वार्डवासियों को कूलरों में पानी का जमाव देखकर तत्काल लोगों से कूलरों में जमा पानी खाली करवाया और कूलरों को सूखा रखने को कहा।

महापौर एजाज ढेबर के निर्देश पर 13 अगस्त से नगर निगम के सभी 10 जोनों में मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी कार्यालय द्वारा चिकित्सकों की टीम भेजकर नागरिकों की सुविधा की दृष्टि से निःशुल्क डेंगू जांच परीक्षण शिविर लगाये जायेंगे, कोई भी नागरिक शिविर में जाकर अपनी निश्शुल्क डेंगू जांच करवा सकता है।

महापौर ने नगर निगम स्वास्थ्य विभाग की ओर से सभी नागरिकों से निश्शुल्क डेंगू जांच शिविर में जाकर डेंगू जांच करवाने का आव्हान किया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker