पुलिस ने की खास तैयारी

पंचायत चुनाव में रुपये व शराब की इस्तेमाल को लेकर पुलिस सक्रीय हो गई है। चुनाव के दौरान वोटरों के बीच शराब व रुपये बांटने वालों पर नकेल कसने के लिए पुलिस ने तैयारी शुरू कर दी है।

पंचायत चुनाव को लेकर शराब की बड़ी खेप आने की आशंका के बाद धंधेबाज की गतिविधियों पर पुलिस नजर रख रही है। इस संबंध में बुधवार को एसएसपी जयंतकांत की अध्यक्षता में आयोजित अपराध समीक्षा बैठक में पुलिस अधिकारियों को जरुरी निर्देश दिए गए। 

लंबे समय से लंबित कांडों के निपटारा नहीं करने वाले 21 थानेदार से कारण पूछे गए। एसएसपी ने नाराजगी जताते हुए लंबित केसों को अविलंब निपटारे का निर्देश दिया। फिलहाल जिले में 12 हजार कांड लंबित चल रहें हैं।  

बरुराज में हाल में हुए डकैती को अंजाम देने वाले शातिरों को गिरफ्तार करने, हाइवे पर पेट्रोलिंग बढ़ाने के अलावा बैंकों व सीएसपी की नियमित रुप से जांच करने का निर्देश दिया गया।

बताया गया कि बीते माह 300 से अधिक शातिर बेल पर जेल से छूटे है। सबों पर नजर रखने का निर्देश दिए गए। लूट, छिनतई, डकैती, हत्या, लूट, रंगदारी कांड व चोरी आदि घटनाओं पर रोकथाम के लिए पुलिस अधिकारियों को रणनीति के तहत कार्य करने की हिदायत दी गई।

बैठक में सिटी एसपी राजेश कुमार, एएसपी पश्चिमी सैयद इमरान मसूद, नगर डीएसपी राम नरेश पासवान, सरैया एसडीपीओ राजेश शर्मा समेत वरीय पुलिस अधिकारी व थानेदार मौजूद थे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker