ननिहाल गई किशोरी से मामा ने किया दुष्कर्म

गाजियाबाद में मसूरी कोतवाली क्षेत्र में रहने वाली एक किशोरी के साथ उसके ननिहाल में सगे मामा द्वारा दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में जीरो एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई के लिए हापुड़ पुलिस को भेज दी है।

जानकारी के अनुसार, घटना के बाद अपने पिता के साथ पुलिस के पास पहुंची पीड़ित किशोरी ने बताया कि उसकी हापुड़ के एक गांव में ननिहाल है। पिछले दिनों वह कुछ दिन रहने के लिए अपने नाना के घर गई थी। जहां उसके मामा ने उसके साथ दुष्कर्म की शर्मनाक वारदात को अंजाम दिया। अब जब किशोरी अपने घर लौटी तो पूरा घटनाक्रम पहले अपनी मां को और फिर पिता को बताया। इसके बाद उन्होंने थाने जाकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

मसूरी कोतवाल ने बताया कि तहरीर के आधार पर जीरो एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई के लिए हापुड़ भेज दी गई है। 

जंगल में युवती से रेप : मसूरी कोतवाली क्षेत्र में रहने वाले एक व्यक्ति ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया है कि नाहल गांव का रहने वाला एक युवक उनकी बहन को बहला-फुसलाकर घुमाने के बहाने ले गया और नाहल गांव के जंगल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी के चंगुल से छूटकर घर लौटी पीड़िता ने परिजनों को इस बारे में जानकारी दी। इसके बाद उन्होंने जब आरोपी के परिजनों से इसकी शिकायत की तो उन्होंने उल्टा उन्हें ही मुंह बंद नहीं रखने पर जान से मारने की धमकी दी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker