कोरोना पॉजिटिव हुए क्रुणाल पांड्या

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या कोरोना पॉजिटिव निकले हैं, जिसकी वजह से भारत और श्रीलंका के बीच मंगलवार को होने वाले दूसरे टी-20 मैच को स्थगित कर दिया गया है।

फिलहाल भारत के सभी खिलाड़ी आइसोलेशन में हैं और अगर सभी का टेस्ट नेगेटिव आता है तो बुधवार को दूसरा टी-20 मैच खेला जाएगा। हालांकि अभी इसको लेकर बीसीसीआई की तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

क्रुणाल को कोरोना होने के बाद अब इस बात को लेकर कंफ्यूजन पैदा हो गई है कि क्या पृथ्वी शॉ और सुर्यकुमार यादव जल्द इंग्लैंड रवाना होंगे या फिलहाल अभी श्रीलंका में ही रुकेंगे। इन दोनों खिलाड़ी को इंग्लैंड दौरे के लिए भारतीय टेस्ट टीम में रिप्लेसमेंट के तौर पर चुना गया है।

इसकी चर्चा पहले से हो रही थी, लेकिन सोमवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने इस पर मुहर लगा दी। क्रुणाल ने पहले टी-20 में सिर्फ दो ओवरों की गेंदबाजी की थी और 16 रन देकर 1 विकेट हासिल किया था। इसके अलावा बल्लेबाजी में नाबाद 3 रन बनाए थे।

क्रुणाल से पहले इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज की तैयारी कर रही भारतीय टीम में भी कोरोना की एंट्री हुई थी। तब विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को कोरोना हो गया था।

कोरोना पॉजिटिव होने के नाते पंत को अनिवार्य समय के लिए आइसोलेशन में रहना पड़ा और पूरी तरह से रिकवर होने के बाद और आरटीपीसीआर टेस्ट नेगेटिव आने के बाद वह टीम इंडिया के साथ जुड़े थे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker