बीमारी से तंग आकर महिला ने फांसी लगाकर दी जान

उरई/जलौन,संवाददाता। बीमारी से तंग आकर महिला ने घर के कमरे में लगी खूंटी में रस्सी बांधकर खुदकुशी कर ली। जब पति घर पहुंचा तो पत्नी का शव कमरे में टंगा मिला। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

कोतवाली क्षेत्र के ग्राम औरेखी निवासी तुलसीराम बढ़ई का काम करते हैं। उनकी पत्नी जमुना (50) पिछले कुछ समय से अस्थमा की मरीज थी। काफी इलाज कराने के बाद भी सही नहीं हुई।

वहीं, इलाज में काफी रुपये भी खर्च हो गए थे। घर की आर्थिक स्थिति भी सही नहीं थी। मंगलवार की सुबह पति तुलसीराम गांव में काम करने के लिए गए थे। घर पर जमुना अकेली थी। दोपहर में जब किसी काम के चलते तुलसीराम ने घर फोन किया तो दो तीन बार फोन करने के बाद भी जब फोन नहीं उठा।

तो वह घर पहुंचे जहां घर के कमरे में पहुंचने पर उन्होंने देखा कि पत्नी का शव कमरे की खूंटी पर रस्सी के सहारे लटक रहा था। अंदर का दृश्य देखकर वह सदमे में आ गए। किसी तरह उन्होंने बाहर लोगों को जानकारी दी। किसी ने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतका के दो पुत्र हैं। बड़ा पुत्र संतोष गांव में ही अलग मकान में रहता है। घटना के समय वह भी काम पर था। वहीं, छोटा पुत्र मनोज बाहर काम करता है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker