Ola इलेक्ट्रिक स्कूटर रफ़्तार में बजाज चेतक को भी छोड़ेगा पीछे

देश की प्रमुख कैब प्रदाता कंपनी ओला जल्द ही देश में अपने पहले इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। कंपनी ने इस स्कूटर के लिए बुकिंग भी शुरू कर दी है, जिसके लिए आपको महज 499 रुपये खर्च करने होंगे।

अब जैसे-जैसे इस स्कूटर के लॉन्च का समय नजदीक आ रहा है, इससे जुड़ी कुछ खास बातें भी सामने आ रही हैं। बताया जा रहा है कि ये स्कूटर सेग्मेंट में सबसे ज्यादा पावरफुल होगी। हाल ही में कंपनी के फाउंडर भाविश अग्रवाल ने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्वीटर पर इस स्कूटर के स्पीड को लेकर लोगों से उनकी राय पूछी थी।

जिसके लिए भाविश ने ट्वीटर पर एक पोल भी किया था। इस पोस्ट में उन्होनें कुछ विकल्प देते हुए पूछा था कि, “आप ओला स्कूटर के लिए कितनी टॉप स्पीड चाहते हैं?” यूजर्स को विकल्प के तौर पर 80, 90 और 100 से ज्यादा का चुनाव करना था, जिसमें सबसे ज्यादा लोगों ने तीसरे विकल्प को चुना।

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि ओला का ये आने वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर 100 किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ़्तार से दौड़ेगी। इससे पहले कंपनी ने संकेत दिए थें कि ये स्कूटर सेग्मेंट में सबसे ज्यादा 150 किलोमीटर तक का रेंज देगी।

हालांकि अभी इसके बारे में कंपनी की तरफ से आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी साझा नहीं की गई है। कुछ दिनों पहले भाविश अग्रवाल ने इस स्कूटर के कलर्स के लिए एक पोल पोस्ट किया था, बाद में घोषण की गई कि इसे 10 रंगों में पेश किया जाएगा।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker